मोदी ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और ओडिशा के भाजपा सांसदों से मुलाकात की
मोदी ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और ओडिशा के भाजपा सांसदों से मुलाकात की
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां अपने सरकारी आवास पर दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड और ओडिशा के भाजपा सांसदों (सांसदों) के साथ नाश्ते पर मुलाकात की।

सूत्रों के मुताबिक, सम्मेलन में संसद के दोनों सदनों के सभी सांसदों के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी शामिल थे।

खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों से पार्टी का जमीनी संगठन बनाने और लोगों से जुड़ने को कहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा है कि वे सरकार के विकास और कल्याणकारी पहलों के बारे में जनता को सूचित करें। उन्होंने उपस्थित सभी सांसदों को केंद्र सरकार के विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों के बारे में जनता को सूचित करने का निर्देश दिया। पीएम मोदी ने राज्य के चार विधायकों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि विकास और कल्याणकारी पहल लोगों तक पहुंचे।"

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने उनके काम को भी संबोधित किया है और सलाह दी है कि आम आदमी की खातिर इसे कैसे बढ़ाया जाए। प्रधानमंत्री और सांसदों ने अपने-अपने देशों को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की। पार्टी के एक अधिकारी के अनुसार, यह एक शिष्टाचार बैठक थी, और प्रधानमंत्री संसद सत्रों के दौरान नियमित रूप से अन्य राज्यों के सांसदों के साथ इसी तरह की सभाएं करते हैं।

एलओसी पर अचानक से बढ़ी हलचल 120 से अधिक आतंकी घुसपैठ की खबर आई सामने

घर में घुसा गुलदार लोगों में मच गया हाहाकार...और फिर

‘द कपिल शर्मा शो’ की जगह शुरू होने जा रहा है ये नया कॉमेडी शो, सामने आया प्रोमो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -