'आपका पैसा मोदी जी अडानी को देते हैं और वो दुबई में जाकर...', राहुल गाँधी ने बोला PM पर हमला
'आपका पैसा मोदी जी अडानी को देते हैं और वो दुबई में जाकर...', राहुल गाँधी ने बोला PM पर हमला
Share:

अशोकनगर: मध्यप्रदेश में मतदान के पहले भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस के दिग्गज अपनी-अपनी ताकत झोंक रहे हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी सतना, छतरपुर जिले के दौरे पर हैं। प्रियंका चित्रकूट में हैं। वहीं राहुल गांधी आज अशोकनगर जिले के दौरे पर हैं। उन्होंने नई सराई में जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने अडानी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। 

राहुल गांधी ने कहा कि ये एक दूसरे को धर्म के नाम पर लड़ा रहे हैं। राहुल ने कहा कि दो सरकारें चलती हैं एक गरीबों की मदद करती है एक बिजनेसमैन की सहायता करती है। आपका पैसा मोदी जी अडानी को देते हैं तथा अडानी दुबई में जाकर बड़ा सा घर खरीद लेते हैं। जाति जनगणना इन सभी से निपटने का तरीका है, जिसे मैं एक्स-रे कहता हूं। जिस दिन जाति जनगणना होगी उस दिन मध्यप्रदेश के लोगों को पता चल जाएगा कि लोग बेरोजगार क्यों हैं। मैं मोदी जी से बोलता हूं जाति जनगणना के लिए तो मोदी जी बोलते हैं कि जात तो है ही नहीं। अपने आप को OBC बोलते हैं, मगर जब जाति जनगणना की बात होती है तो कहते हैं जाति तो एक ही है, गरीब हैं। 

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो 27 लाख किसानों का कर्जा माफ करेंगे। 100 यूनिट बिजली फ्री देंगे। 2 लाख रुपये तक का किसानों का कर्जा कांग्रेस सरकार माफ करेगी। यहां पर 2600 रुपये प्रति क्विंटल गेहूं का दाम करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर गैस सिलेंडर का भाव 500 रुपये करेंगे। सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने सीधी के पेशाब कांड पर भी भारतीय जनता पार्टी को जमकर घेरा। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के करोड़ों के लेनदेन की बात भी की। राहुल गांधी ने कहा कि अपने बच्चों को अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाते हैं जनता से कहते हैं हिन्दी सीखो। आपको बच्चों को विदेशी कंपनी में नौकरी के लिए अंग्रेजी की आवश्यकता है। राहुल गांधी ने कहा कि ओबीसी, दलित एवं आदिवासियों को जो मिलना चाहिए वो मिलेगा। मैंने जाति जनगणना कराने का मन बना लिया है।

दिल्ली को प्रदूषण से बचाने के लिए 'नकली बारिश' करवाएगी केजरीवाल सरकार ! सुप्रीम कोर्ट से अनुमति मिलने का इंतज़ार

सांसदों-विधायकों पर 5175 मामले, कई 5-5 साल से पेंडिंग, CJI का आदेश- स्पेशल कोर्ट बिठाओ, एक साल में निपटाओ !

बाबा बागेश्वर के धाम में पहुंचा ये मशहूर क्रिकेटर, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -