मोदी ने कच्छ की धरती पर किया श्याम जी कृष्ण वर्मा को याद
मोदी ने कच्छ की धरती पर किया श्याम जी कृष्ण वर्मा को याद
Share:

नई दिल्ली: कच्छ की धरती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जवानों और देशवासियों को संबोधित किया। दरअसल वे यहां पर आयोजित होने वाली महानिर्देशक स्तरीय काॅन्फ्रेंस में भागीदारी करने पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलिस महानिर्देशको के कान्फ्रेंस में पहुंचकर कहा कि स्वाधीनता संग्राम सेनानी श्याम जी कृष्ण वर्मा को याद किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यह भी कहा गया कि हमें देश के लिए मरने का अवसर न मिले मगर जिंदगी मिली है तो उसका बेहतर उपयोग भी किया जाना जरूरी है। यह देश की भलाई के लिए किया जाना जरूरी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीजीपी स्तरीय सम्मेलन में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सीमा सुरक्षा बल, सीआरपीएफ और अन्य पुलिस विंगों के महानिर्देशको से भेंट की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां दो दिन ठहरेंगे। प्रधानमंत्री के ठहरने के लिए विशेषतौर पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी के लिए बुलेटप्रुफ टेंट लगाए गए हैं।

इस सम्मोलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू और सूबे की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल भी शामिल होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली से सीधे भुज एयरफोर्स हेलिपैड पहुंचेंगे। भारत और पाकिस्तान की सीमा के समीप काॅंफ्रेंस हेतु भुज में हाईटेक व्यवस्था की गई है। इसके आसपास के क्षेत्र को नो व्हीकल जोन तक बना दिया गया है। सुरक्षा और संचार के लिए 3 जी टाॅवर भी इस क्षेत्र में लगाया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -