लॉकडाउन : पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर तेजप्रताप यादव ने बोली ये बात
लॉकडाउन : पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर तेजप्रताप यादव ने बोली ये बात
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की सुबह वीडियो मैसेज के जरिए देश को संबोधित किया. उन्होने इस वीडियों संबोधन का आयोजन खासतौर पर कोरोना संक्रमण की वास्तविक स्थिति पर प्रकाश डालने के लिए किया है. बता दे कि उन्‍होंने जनता से पांच अप्रैल को रात नौ बजे अपने-अपने घरों के दरवाजे या बालकनी से प्रकाश फैलाने की अपील की. यह प्रकाश बिजली नहीं, दीया, टॉर्च, माेबाइल या अन्य माध्यमों से फैलाना है. प्रधानमंत्री की इस अपील पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी क्रम में राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लालटेन जलाने की अपील की है.

तब्लीगी जमात ने मानी पाक सरकार की बात, किया सभी गतिविधियां बंद करने का ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहला मौका नहीं है, जब तेज प्रताप यादव ने अपने अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब दिया है. हाल की बात करें तो पीएम मोदी के लिट्टी-चोखा खाने पर उन्‍होंने सत्‍तू खिलाने का न्योता दिया था. पीएम मोदी भी तेज प्रताप के बिहार का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहते उनकी दुबली-पतली काया पर चुटकी ले चुके हैं.

पीएम मोदी की अपील पर कांग्रेस नेताओं का हमला, वीके सिंह ने दिया करारा जवाब

पीएम ने देश के नाम अपने वीडियो संदेश में रविवार यानी पांच अप्रैल को मिलकर कोरोना संकट के अंधकार को चुनौती देने की अपील की है. उन्‍होंने कहा कि उन दिन नौ मिनट तक प्रकाश की ताकत का परिचय कराते हुए 130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है. उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद कर चारो तरफ हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा तब प्रकाश की उस महाशक्ति का अहसास होगा, जिसमें हम सब लड़ एक ही मकसद के लिए लड़ रहे हैं.

भारतीय इंजीनियरों का मुरीद हुआ अमेरिका, बना डाला सबसे सस्ता वेंटीलेटर

कोरोना का खौफ: मक्का-मदीना में लागू हुआ कर्फ्यू, सऊदी अरब में 21 लोगों की मौत

कोरोना: स्पेन में लाशों का अम्बार, मरने वालों की संख्या 10 हज़ार के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -