पीएम मोदी की अपील पर कांग्रेस नेताओं का हमला, वीके सिंह ने दिया करारा जवाब
पीएम मोदी की अपील पर कांग्रेस नेताओं का हमला, वीके सिंह ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि वे रविवार की रात को नौ बजे अपने घर के बाहर डीप जलाएं. पीएम मोदी की इस अपील पर कांग्रेस नेताओं ने सवाल उठाए तो मोदी सरकार के मंत्री जनरल वीके सिंह ने करारा पलटवार किया है. वीके सिंह ने कहा कि कांग्रेस के जो नेता पीएम पर निशाना साध रहे हैं. पहले उन्हें अपने समाज के लिए कुछ करना होगा और फिर दूसरे को कहना चाहिए.

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सुबह लोगों से आग्रह किया है कि वे रविवार की रात को नौ बजे दीया जलाएं. इस पर कांग्रेस नेता चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हम आपकी बात सुनेंगे और पांच अप्रैल को दीया जलाएंगे. किन्तु इसके बदले में आप भी अर्थशास्त्रियों की बात सुनें. हमें आशा थी कि आप आज गरीबों के लिए एक पैकेज की घोषणा करेंगे, जिन्हें निर्मला सीतारमण अपने भाषण में भूल गई थीं.

पूर्व वित्त मंत्री ने आगे लिखा कि काम करने वाला प्रत्येक शख्स, चाहे बिजनेस क्षेत्र से हो या फिर दिहाड़ी मजदूर उसे सहायता की जरूरत है और आर्थिक शक्ति को रि-स्टार्ट करने की आवश्यकता है. संकेत दिखाना आवश्यक है, किन्तु कड़े फैसले लेना भी जरूरी है. वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि आज फिर हमने प्रधान शोमैन को सुना. लोगों के दुख, आर्थिक चोट के सम्बन्ध में कुछ नहीं कहा गया. भविष्य को लेकर क्या योजना है और लॉकडाउन के बाद क्या होगा, इस सम्बन्ध में कुछ नहीं कहा गया. सिर्फ एक फीलगुड मोमेंट तैयार किया गया.

‘कोरोना महामारी भगाओ यज्ञ’ कर रहे हैं साक्षी महारज, कहा- इससे दूर होगी विपदा

कोरोना से जंग में शहीद हुए चिकित्सा कर्मियों की याद में शोक दिवस मनाएगा चीन

कल रात 8 बजे प्रदेश की जनता को इस माध्यम से संबोधित करेंगे सीएम शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -