'हमारी सरकार गिराने की साजिश कर रहे मोदी और KCR..', तेलंगाना DGP के पास शिकायत लेकर पहुंची कांग्रेस !
'हमारी सरकार गिराने की साजिश कर रहे मोदी और KCR..', तेलंगाना DGP के पास शिकायत लेकर पहुंची कांग्रेस !
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में कांग्रेस ने राज्य में हाल ही में बनी सरकार को गिराने के लिए भाजपा और भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेताओं पर साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक (DGP) के पास शिकायत दर्ज कराई है। DGP को सौंपे गए एक पत्र में, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) के महासचिव कैलाश नेता, चारुकोंडा वेंकटेश और मधुसूदन रेड्डी ने अपनी चिंताओं को विस्तार से बताया और मामले की गहन जांच का आग्रह किया।

कांग्रेस नेता कैलाश नेता ने अपनी शिकायत में कहा कि भाजपा के राजा सिंह और BRS के कादियाम श्रीहरि और पल्ले राजेश्वर ने छह महीने के भीतर कांग्रेस सरकार के पतन की भविष्यवाणी करने वाले कथित बयान दिए हैं। कैलाश ने कहा कि, "तेलंगाना के गठन के 10 साल बाद, रेवंत रेड्डी के नेतृत्व में लोगों के समर्थन से, लोगों की सरकार बनी है। कांग्रेस तेलंगाना के विकास के लिए समर्पित है। हालांकि, भाजपा के राजा सिंह और BRS नेता कादियाम श्रीहरि और पल्ले राजेश्वर ने एक बयान दिया कि '6 महीने के बाद , तेलंगाना सरकार गिर जाएगी''। 

भाजपा और BRS पर 'पैसे देकर' सरकार को अस्थिर करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए, कैलाश ने कहा कि, "हमारे पास बहुमत है। हालांकि, भाजपा के नरेंद्र मोदी और केसीआर पैसे देकर सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। इसलिए, हमने एक ज्ञापन सौंपा है।" कैलाश नेता ने कहा कि, "डीजीपी ने उनसे मामले की जांच करने का आग्रह किया है।" बता दें कि, कांग्रेस ने 3 दिसंबर को 119 सदस्यीय तेलंगाना विधानसभा में 64 सीटें हासिल कर प्रचंड जीत दर्ज की है।

रेलवे प्लेटफार्म पर इंतज़ार कर रहे यात्रियों पर गिरी पानी की टंकी, 2 लोगों की दुखद मौत, 15 घायल

विष्णु देव साय बने छत्तीसगढ़ के नए CM, राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंद ने दिलाई मुख्यमंत्री पद की शपथ

57 इस्लामिक देशों के संगठन OIC को भारत का दो टूक जवाब, 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को किया था अस्वीकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -