विष्णु देव साय बने छत्तीसगढ़ के नए CM, राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंद ने दिलाई मुख्यमंत्री पद की शपथ
विष्णु देव साय बने छत्तीसगढ़ के नए CM, राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंद ने दिलाई मुख्यमंत्री पद की शपथ
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के आदिवासी नेता विष्णुदेव साय ने आज 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। आदिवासी समाज के दिग्गज नेता विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के चौथे सीएम हैं। पहले 2 बजे होने वाला शपथ ग्रहण समारोह अब 4 बजे हुआ। वही अरुण साव और अरुण शर्मा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। विधानसभा चुनाव में अरुण साव ने लोरमी सीट से जीत दर्ज की है। राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंद ने उन्हें शपथ दिलाई।

वही शपथ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर मौजूद रहे। वही इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ जुट हुई नजर आई। इस दौरान एक शख्स हनुमान जी की वेशभूषा में नजर आया जो आकर्षण का केंद्र बन गए।

चुनावी हलफनामे में संपत्ति की जानकारी
विष्णुदेव साय द्वारा विधानसभा चुनाव 2023 (Election 2023) के चलते चुनाव आयोग में जमा कराए गए एफिडेबिट के अनुसार, उनके पास 3 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है. Myneta.com के अनुसार, हलफनामे में दी गई जानकारी के अनुसार, विष्णुदेव साय और उनकी फैमिली के पास (Vishnu Deo Sai Net Worth) 3,80,81,550 रुपये की कुल संपत्ति है, जबकि देनदारी की बात करें तो ये 65,81,921 रुपये है. छत्तीसगढ़ के नए सीएम की नेटवर्थ के बारे में दी गई खबर के अनुसार, उनके पास 3.5 लाख रुपये का कैश, जबकि पत्नी के पास 2.25 लाख रुपये का कैश है.

धीरज साहू ने जमीन के नीचे छुपा रखा है सोना ? अब घर खोदने की तैयारी में आयकर विभाग, नकद मिल चुके हैं 350 करोड़

VIDEO! इंदौर में बकरी ने दिया 'एलियन' जैसे बच्चे को जन्म, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

भाजपा में लोकतंत्र नहीं, तीनों राज्यों में 'कठपुतली' बैठा दी..! नए मुख्यमंत्रियों को लेकर पीएम मोदी पर फूटा कांग्रेस का गुस्सा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -