NYFW : मॉडल्स को एजेंट्स-फोटोग्राफर के सामने ही बदलने होते हैं कपड़े, हुई नयी पहल
NYFW : मॉडल्स को एजेंट्स-फोटोग्राफर के सामने ही बदलने होते हैं कपड़े, हुई नयी पहल
Share:

8 फरवरी से न्यूयोर्क फैशन वीक शुरू हो चूका है जो 16 फरवरी तक चलेगा. इसमें बड़ी बड़ी हॉलीवुड एक्ट्रेस अपने जलवे दिखाएंगी. इस चका चौंध भरी दुनिया बाहर से जितनी अच्छी और खुबसूरत दिखाई देती है उतनी ही मुश्किल होती है इसके पीछे की लाइफ. जी हाँ, फ़िल्मी दुनिया और फैशन से भरी लाइफ में बहुत ऐसी बातें जो हम तक नहीं पहुँच पाती. आये दिन किसी ना किसी मॉडल के छेड़छाड़ की जाती है और इनकी शियाकत दर्ज की जाती है.

ऐसे में हम बात कर रहे हैं फैशन शो के दौरान एक्ट्रेस और मॉडल कई बार शोषण का शिकार हो जाती हैं क्योकि उन्हें कोई प्राइवेसी नहीं दी जाती. इतना ही नहीं उन्हें अपने कॉस्ट्यूम्स भी एजेंट्स, फोटोग्राफर और क्रू मेंबर के सामने ही चेंज करने होते हैं जो उनके लिए काफी मुश्किल होता है. इसी को देखते हुए एक पूर्व मॉडल Sara Ziff ने मॉडल्स के लिए चेंजिंग रूम को व्यवस्था की गयी है जिससे उनका कोई शोषण ना कर पाए तो अपने आप को सेफ रख सके.

Ziff ने अपने आर्गेनाइजेशन के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें हफ्ते कम से कम एक शियाकत तो हैरासमेंट की मिलती ही है. ये मॉडल में ऐसी ही परेशानियों से पहले डील कर चुकी हैं और ये समझती हैं मॉडल और एक्ट्रेस के लिए क्या सही है. इस पर उन्होंने कहा कि इसी को देखते हुए हमने इस पर एक्ट लेने का विचार किया है और फैशन शो शो के दौरान मॉडल्स को चेंजिंग रूम दिए जायेंगे. मॉडल और एक्ट्रेस के लिए वाकई ये अच्छी शुरुआत जो बहुत पहले ही हो जानी थी.  

टॉम क्रूज़ का हेलीकाप्टर स्टंट देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

बाथटब में एक बार फिर से हॉट और बोल्ड हुई सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -