टॉम क्रूज़ का हेलीकाप्टर स्टंट देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे
टॉम क्रूज़ का हेलीकाप्टर स्टंट देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे
Share:

हॉलीवुड के मशहूर स्टार टॉम क्रूज़ अपनी हर फिल्म में कुछ नया और अलग करते है. ऐसा ही इस बार ही उन्होंने करना चाहा और इसके लिए वो एक ऐसा खतरनाक स्टंट कर बैठे जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. टॉम ने ऐसे स्टंट को किया है जिसमे उनकी जान जाने की पूरी रिस्क थी लेकिन उन्होंने इस स्टंट के लिए पहले से ही स्पेशल ट्रेनिंग और गाइडेंस ले रखा था इसलिए इस स्टंट को टॉम ने अच्छे से पूरा किया. 

दरअसल जल्द ही टॉम अपनी फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल' की छठी सीरिज 'मिशन इम्पॉसिबलः फॉलआउट' में नजर आने वाले है. शुक्रवार को ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ. ट्रेलर में आप देख सकते है टॉम ने इस फिल्म में कितने खतरनाक स्टंट किये है. टॉम ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से भी एक स्टंट का वीडियो शेयर किया है. टॉम ने इस स्टंट के वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है कि- हमेशा उन्हें ऐसे ही स्टंट की तलाश रहती है. टॉम ने ये स्टंट हेलीकाप्टर से किया है.

टॉम के स्टंट को देखकर तो आप भी हैरान हो गए होंगे. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और फैंस टॉम की इस ब्रेवरी की तारीफ भी कर रहे है. बता दे टॉम ने स्टंट पूरी टीम और सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच किया था. वही अगर फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबलः फॉलआउट' के ट्रेलर की बात करे तो इस बार फिर टॉम कार और बाइक के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे.

बाथटब में एक बार फिर से हॉट और बोल्ड हुई सनी लियॉन

हॉलीवुड स्टार ने फिर दिखाई हॉटनेस शेयर की ऐसी तस्वीर

नेगेटिव रोल करने से सभी एक्टर्स मना करते है : रणवीर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -