एक्टर पार्थ पर फिर से लगे छेड़छाड़ के आरोप
एक्टर पार्थ पर फिर से लगे छेड़छाड़ के आरोप
Share:

कुछ लोगों का विवादों से चोली दामन का साथ होता है और ऐसे लोग कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं. टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ भी कुछ ऐसा ही होता रहा है. कैसी ये यारियां के इस एक्टर पर पहले मॉडल गौरी अरोड़ा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और एक और मॉडल सुष्मिता चक्रवती ने भी इस एक्टर पर कुछ ऐसा ही आरोप लगाया है. सुष्मिता ने इस अभिनेता के खिलाफ छेड़छाड़ के लिए शिकायत दर्ज की है और इसके पार्थ को बंगूर नगर पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था।

इस पूरे मामले पर पार्थ का कहना है कि यह बात सही है कि उन पर ऐसा आरोप लगाया गया था लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है और सुष्मिता ने उनके खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर वापिस ले ली है. पार्थ का कहना है कि सुष्मिता उनकी दोस्त है और पैसे के मुद्दे पर इन दोनों का विवाद हो गया था इसलिए उन्होंने रिपोर्ट लिखवाई।

दूसरी तरफ सुष्मिता का कहना है कि उन्होंने पार्थ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वो उनका दोस्त था और दोनों कई बार पार्टी के लिए बाहर जाते थे लेकिन इस बार पार्थ ने उनके ज्यादा नजदीक आने की कोशिश की लेकिन सुष्मिता ने ऐसा होने नहीं दिया जिसके बाद पार्थ ने अपने व्हाट्सएप्प ग्रुप में सुष्मिता के बारे में अनर्गल बाते करना शुरू कर दी और इसी कारण उनके खिलाफ ऐसे दर्ज किया गया. सुष्मिता ने कहा कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं हैं और वो भी एक अच्छी फेमिली से ताल्लुक रखती है. वो इस मुद्दे पर लड़ेंगी और केस वापिस नहीं लेंगी।

क्या कपिल अपने टीम को टूटने से बचा पाएंगे

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे,करण पटेल के साथ ले रही है इस बड़े प्रोजेक्ट में हिस्सा

करिये 1 अप्रैल का इंतजार, सुनील आ रहे है डॉ मशहूर गुलाटी कॉमेडी क्लिनिक के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -