मोबाइल ने ली शख्स की जान, जानिए पूरा मामला
मोबाइल ने ली शख्स की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर: यदि आप फ़ोन चार्ज पर लगाकर किसी से बात करते हैं तो सतर्क हो जाइये। कहीं ऐसा न हो कि हादसा हो जाए। इंदौर में ऐसी ही घटना हुई है जिसमें एक शख्स को करंट लगा तथा उसकी जान चली गई। वह मोबाइल चार्जिंग लगाकर बीवी से बात कर रहा था, इसी के चलते घटना हुई।

वही ये मामला इंदौर के विक्रम हाइट्स का है। पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम सुजीत पिता ह्रदयनारायण विश्वकर्मा (25) है। करंट लगने से उसकी जान चली गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक के भाई संजय ने बताया कि वह मुंबई के नालासोपारा के रहने वाले हैं तथा फर्नीचर बनाने का काम करते हैं। लगभग 1 हफ्ते पहले शोरूम में फर्नीचर बनाने के लिए यहां आए थे। वे दुकान के पीछे ही रुके हुए थे। रात में सुजीत ने मुझसे फ़ोन का चार्जर मांगा। फिर वह दूसरे कमरे में चला गया। यहां इलेक्ट्रिक बोर्ड मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर पत्नी से बात करने लगा। 

वही इसी के चलते उसकी चीख सुनाई दी। कमरे में जाकर देखा तो वह बेसुध पड़ा था। बताया जा रहा है कि चार्जिंग लगाकर जब वह फ़ोन पर बात कर रहा था तो उसे कंरट लगा। संभवतः करंट लगने से दिमाग की नस फट गई। इस वजह से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सुजीत की शादी 4 वर्ष पहले हुई थी। परिवार मूल तौर पर यूपी का रहने वाला है। फर्नीचर का काम शाम को पूरा हो गया था तथा अगले दिन प्रातः मुंबई जाने की प्लानिंग थी, मगर देर होने से इंदौर में रूक गए। खाना खाने के बाद सुजीत फ़ोन पर पत्नी से बात करने लगा। इसी के चलते दुर्घटना हुई। 

इस आसान तरीके से करे अपने आधार कार्ड को Voter ID से लिंक

आधार कार्ड को लेकर आया बड़ा अपडेट, जरूर पढ़े ये खबर

बच्चों का टीकाकरण: पहले दिन 'कॉर्बेवैक्स' की 2.6 लाख खुराक वितरण की गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -