Huawei को लेकर एक और बुरी खबर, मोबाइल नेटवर्क कर रहे ये काम
Huawei को लेकर एक और बुरी खबर, मोबाइल नेटवर्क कर रहे ये काम
Share:

हुआवेई स्मार्टफोन के लिए एशिया और यूरोप में संचालित मोबाइल नेटवर्क्‍स ने ऑर्डर निलंबित करने शुरू कर दिए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि पिछले हफ्ते हुआवेई की अमेरिकी प्रौद्योगिकी तक पहुंच को प्रतिबंधित करने के अमेरिका के फैसले के बाद मोबाइल नेटवर्क्‍स ने हुआवेई स्मार्टफोन के लिए निलंबन आदेश कंपनी के लिए जारी किए हैं.

इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री

हुआवेई को एक निर्यात ब्लैकलिस्ट पर शामिल करने का मतलब है कि चीनी कंपनी अब लाइसेंस के बिना अमेरिकी आपूर्तिकर्ताओं से स्रोत सॉफ्टवेयर या पुरजे नहीं ले सकती है. सीएनएन के अनुसार, मौजूदा उपकरणों को इससे कोई खतरा नहीं है. वे इससे अप्रभावित हैं, लेकिन प्रतिबंधों से भविष्य के हुआवेई उत्पादों और इसकी आगे की स्थिति को खतरा अगली पीढ़ी के सुपर-फास्ट 5जी नेटवर्क के निर्माण में है.

Oppo K3 शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल ऑपरेटर वोडाफोन ने  बुधवार को कहा कि हमने हुवावे मेट 20 एक्स (5जी) स्मार्टफोन के लिए यूके में प्री-ऑर्डर रोक दिए हैं. कंपनी के एक प्रवक्ता ने सीएनएन व्यापार को कहा, 'यह एक अस्थाई उपाय है, जबकि नए हुवावे मेट 20 एक्स (5जी) उपकरणों के बारे में अनिश्चितता बरकरार है.' जिसका ​सीधा असर कंपनी के व्यापार पर पड़ने वाला है.

लोकसभा चुनाव के दौरान हुए इतने मिलियन ट्वीट

Flipkart पर xiaomi का ये गेमिंग स्मार्टफोन कराया जाएगा उपलब्ध

इंस्टाग्राम को लेकर बड़ा बयान आया सामने, नही हुआ डाटा लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -