Flipkart पर xiaomi का ये गेमिंग स्मार्टफोन कराया जाएगा उपलब्ध
Flipkart पर xiaomi का ये गेमिंग स्मार्टफोन कराया जाएगा उपलब्ध
Share:

अपना नया हैंडसेट चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 27 मई को Black Shark ब्रांड के तहत पेश करेगी. Black Shark 2 के गेमिंग स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशन से लैस होने की उम्मीद है. इस फोन को लेकर एक टीजर सामने आया है. जिससे पता चला है कि इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर होगी दरअसल, Black Shark 2 Flipkart पर बेचा जाएगा ऐसा Instagram पर Fliplkart के एक विज्ञापन को देखकर पता चला है.

Google Lens में नए यूजर इंटरफेस के अलावा ये होंगे ​फीचर

कई ब्रांड्स इस टीजर में Google, Poco by Xiaomi, Samsung और Oppo जैसे  दिखाई दे रहे हैं. इन्हीं के बीच Black Shark 2 भी लिखा नजर आ रहा है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह फोन Flipkart पर बेचा जाएगा. वैसे देखा जाए तो Xiaomi भारतीय मार्केट में Flipkart और Amazon दोनों ही कंपनियों के साथ काम करती है. लेकिन Xiaomi Mi Mix 2 और Poco F1 को दोनों पर न उपलब्ध कराकर इन्हें उपलब्ध केवल Flipkart पर कराया जा रहा है.

इस कारणों से होता है विडियो कॉल ड्रॉप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3199 चीनी युआन यानी करीब 32,300 रुपये Black Shark 2 के लिए चीनी मार्केट में तय की है. वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3499 चीनी युआन यानी करीब 35,300 रुपये है. इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3799 चीनी युआन यानी करीब 38,300 रुपये है. इसके प्रीमियम वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 4199 चीनी युआन यानी करीब 42,400 रुपये है. शैडो ब्लैक और फ्रोजन सिल्वर कलर वेरिएंट में इस फोन को उपलब्ध कराया जाएगा.

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -