चोरी का इल्जाम लगाकर भीड़ ने महिला को किया निर्वस्त्र, पिटाई करके दी रेप की धमकी

Jul 20 2019 12:00 PM
चोरी का इल्जाम लगाकर भीड़ ने महिला को किया निर्वस्त्र, पिटाई करके दी रेप की धमकी

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह बिहार के छपरा और हाजीपुर का है. जहाँ इस हफ्ते मॉब लिंचिंग से चार लोगों की जान जा चुकी है. वहीं अब हाजीपुर से हिंसक भीड़ का एक और मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यहां एक महिला को पति के सामने निर्वस्त्र कर पीटा गया है. पति पर भी लात-घूसे, बेल्ट बरसाए गए.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यहाँ हाजीपुर के एक मंदिर में चोरी का आरोप लगाकर महिला की पिटाई की गई. इस दौरान काफी संख्या में लोग जमा हो गए और उसके बाद भीड़ ने महिला के कपड़े भी उतार दिए और रेप की धमकी देने लगे. वहीं खबरें हैं कि इस दौरान कई आरोपी कैमरे पर भी कैद हो गए और हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर में कथित रूप से किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई. इस मामले में चोरी का आरोप लगाया गया और लोगों ने एक महिला को पकड़ा और उसकी पिटाई शरू कर दी. वहीं खबरें यह भी है कि लोगों ने महिला को जबरन फोन करके अपने पति को बुलाने को कहा और उसके पति के आने के बाद भीड़ ने पति-पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत करीब 2 घंटे तक भीड़ पिटाई करती रही, लेकिन कोई भी अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा. वहीं घटना के काफी समय बाद पुलिस गई और महिला और उसके पति को अस्तपाल पहुंचाया गया. इस दौरान भीड़ को महिला के पास से कथित रूप से चोरी की गई चेन नहीं मिली लेकिन उसे पीट पीटकर अधमरा जरूर कर दिया गया. पुलिस को पति ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा देखने मंदिर गई हुई थी लेकिन ऐसा होने का उसे कोई अंदेशा नहीं था.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

ससुरालवालों से परेशान होकर बहु ने की आत्महत्या

श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...