श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...

Jul 19 2019 05:00 PM
श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए एक डर का कारण बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में श्मशान पूजा के बहाने महिला का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने आरोपी दो तांत्रिकों को गिरफ्तार कर कोर्ट से पांच दिन की रिमांड पर ले लिया है और आरोपी दोनों गुरु-चेला सोलन के कनाह गांव में तंत्रमंत्र की दुकान चलाते हैं.

वहीं खबरों के मुताबिक़ आरोपियों की पहचान प्रकाश निवासी कनाह (दमकड़ी) और ज्ञान प्रकाश निवासी तुंदल (बडोल) के रूप में हुई है और पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला आरोपियों के पास इलाज कराने आई थी. खबरें हैं कि महिला को आरोपियों ने श्मशान पूजा की बात कही और महिला ने बताया कि ''जब उसे झांसे में ले रहे थे, वहां एक अन्य महिला और उसका बच्चा भी था.'' वहीं उस दौरान आरोपियों ने दोनों महिलाओं को पूजा के लिए राजी किया और शाम को दोनों आरोपी दोनों महिलाओं और बच्चे को वाहन में सिरमौर ले गए और अंधेरे कमरे में बंद कर दिया.

उसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ित महिला से दुष्कर्म किया और महिला ने बताया कि वह सुबह आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर वापस आई और परिवार को पूरी बात बताई. उसके बाद महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 376 (2)4, 420, 365, 366, 342, 120 व 506 के तहत मामला दर्ज किया.

यूट्यूब देखकर सीखा चोरी करने का तरीका, और माहिर चोर बन गए नाबालिग बच्चे

पत्नी का था किसी और से संबंध, गुस्से में पति ने किया कुछ ऐसा

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार