एमएनएम प्रमुख कमल हासन का दावा, कहा-
एमएनएम प्रमुख कमल हासन का दावा, कहा- "राजनीति की खातिर सिनेमा छोड़ने को तैयार...."
Share:

चेन्नई: मक्कल नीडि माईम (एमएनएम) प्रमुख और सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने जोर देकर कहा है कि वह राजनीति की खातिर सिनेमा छोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं फिल्मी दुनिया छोड़ने और राजनीति के लिए व्यवसाय दिखाने को तैयार हूं, अगर यह मांग करता है। 

हालांकि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और लोकप्रिय अभिनेता एमजीआर ने तमिलनाडु के लोगों से अपने विचारों को संप्रेषित करने और लोगों की सेवा करने के लिए विधायक बनने के बाद भी फिल्मों में अभिनय करना जारी रखा। 6 अप्रैल को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में कोयम्बटूर दक्षिण सीट से चुनाव लड़ रहे कमल ने कहा कि वह अपनी सभी मूवी असाइनमेंट और कॉन्ट्रैक्ट पूरा कर लेंगे और राजनीति की मांग होने पर सिल्वर स्क्रीन से उतरने का विचार कर रहे हैं। 

कमल ने यह भी बताया कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान कई तरह की धमकियाँ मिलीं, लेकिन उन्होंने आगे विस्तार नहीं किया। उन्होंने कहा कि कई राजनीतिक नेताओं ने उनसे राजनीति छोड़ने और सिनेमा जारी रखने का आह्वान किया था। कमल ने कहा कि उनकी पार्टी ने चुनाव आयोग के अधिकारियों को अभियान के दौरान खर्च किए गए धन के विवरण पर उचित विवरण प्रदान किया है।

क्या PM बनना चाहती हैं ममता ? कहा- 'एक पैर से बंगाल जीतूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली'

100 करोड़ की चिट्ठी पर घिरे अनिल देशमुख, गृह मंत्री पद से दिया इस्तीफा

नेपाल में 7 अप्रैल से टीकाकरण का दूसरा चरण, चीन की वैक्सीन का होगा इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -