क्या PM बनना चाहती हैं ममता ? कहा- 'एक पैर से बंगाल जीतूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली'
क्या PM बनना चाहती हैं ममता ? कहा- 'एक पैर से बंगाल जीतूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने सोमवार को कहा कि बंगाल में आठ चरण में चुनाव कराने की क्या आवश्यकता थी? यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मंडल द्वारा किया गया था। वर्तमान में कोरोना की स्थिति के मद्देनज़र क्या उन्हें थोड़े समय के अंदर ही चुनाव संपन्न नहीं करना चाहिए था। हुगली के देबानंदपुर में सीएम ममता ने कहा कि मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में अपने दो पैरों पर दिल्ली में जीत दर्ज करूंगी।

सीएम ममता ने राज्य में आठ चरणों में चुनाव कराए जाने का भी विरोध किया और कहा कि भाजपा, क्या आप चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय प्रत्याशी नहीं खोज सकते? उनके पास स्थानीय लोग नहीं हैं, उनके सभी लोगों को TMC या CPM से उधार लिए गए हैं। वे एक नली से पानी की तरह पैसा छिड़क रहे हैं। जो लोग सोनार बांग्ला को ठीक से नहीं कह सकते, वे बंगाल पर राज नहीं कर सकते।

बता दें कि गत माह नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को पैर में चोट लग गई थी। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनपर जानबूझकर यह हमला किया गया था। पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है और जिन 31 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं वहां प्रचार रुक चुका है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने चौथे चरण के लिए प्रचार का आगाज़ कर दिया है। 10 अप्रैल को राजधानी कोलकाता, हावड़ा और आसपास के क्षेत्रों में मतदान होना है।

100 करोड़ की चिट्ठी पर घिरे अनिल देशमुख, गृह मंत्री पद से दिया इस्तीफा

नेपाल में 7 अप्रैल से टीकाकरण का दूसरा चरण, चीन की वैक्सीन का होगा इस्तेमाल

अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधि ने भारत के उच्च शुल्कों की बराबरी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -