विधायक हार्डिया के भतीजे का सड़क दुर्घटना में निधन
विधायक हार्डिया के भतीजे का सड़क दुर्घटना में निधन
Share:

इंदौर : इंदौर के विधायक महेंद्र हार्डिया का परिवार शोक में डूबा हुआ है, क्योंकि उनके भतीजे शैंकी(33)पिता सुदर्शन हार्डिया की कल सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. यह घटना इंदौर-मानपुर रोड़ पर बाइक के स्लीप होने से हुई .वह दोस्त के साथ बाइक पर किसी के यहाँ शोक प्रकट करने जा रहे थे.

इस बारे में परिजन अंकित ने बताया कि शैंकी अपने दोस्त संजय के साथ 14 फरवरी को अलसुबह बाइक से एक दोस्त की मां की गमी में धरमपुरी जाने के लिए निकले थे.इंदौर-मानपुर रोड पर अचानक उनकी बाइक स्लीप हो गई और रोड़ किनारे जा पहुंचे. जहां उनकी बाइक करीब पांच फीट नीचे जा गिरी. शैंकी का हेलमेट भी निकलकर दूर चला गया और सिर में गंभीर चोंट अा गई .वे काफी देर तक रोड पर बेसुध पड़े रहे . साथी संजय को होश आने पर उसने मदद के लिए कॉल लगाया तब परिवार को घटना का पता चला. पहले उन्हें 108 एम्बुलेंस महू के अस्पताल ले जाया गया. वहां से विजय नगर इलाके के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया .जहां उनकी मौत हो गई.

बता दें कि मृतक शैंकी आरएनटी मार्ग स्थित डीएवीवी में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के रूप में कार्य कर रहे थे.परिवार में पत्नी वैशाली और डेढ़ साल की बेटी रायना है.एक बड़ा भाई प्रवेश भी है.इस दुःख की घड़ी में भी परिजनों ने पीएम के पहले उनकी आंखें दान कर दी, ताकि किसी ओर की जिंदगी में उजाला आ सके.

यह भी देखें

45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज

ट्रेन की चपेट में आने से 6 युवकों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -