'यूज एंड थ्रो की राजनीति करते हैं नीतीश', चिराग पासवान का आया बड़ा बयान
'यूज एंड थ्रो की राजनीति करते हैं नीतीश', चिराग पासवान का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: उपेंद्र कुशवाहा को लकेर जारी राजनीतिक घमासान में अब लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान की भी एंट्री हो गई है। बिहार की सियासत में सक्रिय चिराग पासवान ने राज्य सरकार पर खूब हमला बोला तथा उपेंद्र कुशवाहा का समर्थन किया। चिराग पासवान ने कहा, सरकार द्वारा बिहार में सिर्फ राजनीति हो रही है, सरकार को विकास में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्हें केवल अपने गठबंधन की चिंता है। उपेंद्र कुशवाहा ने अपने साथ हो रहे बर्ताव के बारे में जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं, बिहार के सीएम का यूज एंड थ्रो का पुराना इतिहास है, एक बार जब लोग नीतीश कुमार के लिए उपयोगी नहीं रह जाते हैं तो वे उन्हें त्याग देते हैं।

चिराग पासवान ने कहा, नीतीश ने अपने वरिष्ठों का सम्मान नहीं किया तो सहयोगियों का कैसे करेंगे। जॉर्ज साहब, दिग्विजय सिंह, शरद यादव का उदाहरण सामने है। RCP के साथ कैसा बर्ताव हुआ ये सबने देखा। नीतीश कुमार डिवाइड एंड रूल की राजनीति करते हैं तथा आगे किसी को नहीं बढ़ाते।

चिराग पासवान ने कहा, इन सब की वजह से बिहार की जनता को, विकास को भारी नुकसान हो रहा है। इसके अतिरिक्त चिराग पासवान ने 2024 को लेकर भी अपनी रणनीति स्पष्ट की। चिराग पासवान ने ऐलान किया है कि हम 2024 में गठबंधन में चुनाव लड़ेंगे, मेरे एनडीए नेताओं के साथ अच्छे संबंध हैं तथा इसलिए गठबंधन की संभावना है। मगर कुछ चीजें हैं, कुछ शर्तें हैं जिन्हें पूरा करने की आवश्यकता है तथा तभी चीजों को औपचारिक रूप दिया जा सकता है, किन्तु मैं कह सकता हूं कि 2024 से पहले चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। चिराग पासवान ने कहा, हमारा एजेंडा है बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट। 

पठान की सफलता पर आया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला

'मधुशाला में बने गोशाला', उमा भारती ने की सरकार से बड़ी मांग

'जम्मू-कश्मीर में हिंदू CM के लिए तैयार हैं लेकिन...', उमर अब्दुल्ला का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -