पठान की सफलता पर आया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला
पठान की सफलता पर आया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, BJP पर बोला हमला
Share:

लखनऊ: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान प्रतिदिन सफलता के परचम लहरा रही हैं। देश के कई हिस्सों में फिल्म के विरोध और बायकॉट की धमकियों के बीच फिल्म की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। ऐसे में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पठान फिल्म की कामयाबी को लेकर भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा है कि पठान का सुपरहिट होना देश और दुनिया में सकारात्मक सोच की जीत एवं भाजपाई नकारात्मक राजनीति को जनता का करारा जवाब है। बता दें कि पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी तथा अब तक फिल्म 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म के एक गाने बेशर्म को लेकर भी जमकर विवाद हुआ था। कई हिंदू संगठनों ने इस गाने एवं इसमें दीपिका के कपड़ों पर एतराज व्यक्त किया था। 

वही शाहरुख खान के धमाकेदार एक्शन अवतार वाली 'पठान', कमाई के ऐसे रिकॉर्ड बना रही है जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा। केवल 6 दिनों में फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 300 करोड़ का पहाड़ पार कर चुका है। जबकि वर्ल्डवाइड 'पठान' का ग्रॉस कलेक्शन 6 दिनों में 600 करोड़ से अधिक हो गया है। 'बुधवार' को लॉन्च हुई 'पठान' एक सप्ताह से भी कम वक़्त में शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

15 वर्षीय नाबालिग को शराब पिलाकर 32 साल की महिला ने बना लिए शारीरिक संबंध और फिर...

इलेक्ट्रिक व्हीकल्स से लेकर 50 नए हवाईअड्डे तक बजट में हुए ये बड़े एलान

सरकारी सेंटर के गेहूं में मिलाई जा रही है रेत, सामने आया हैरतअंगेज VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -