कोटा विधायक : बिहारी छात्रों को वापस बिहार भेज देना चाहिए

कोटा: कोटा में पिछले दिनों आपसी गुटबाजी में हुई बिहारी छात्र की हत्या का मामला पर विवाद शुरू हो गया है. मामले में कोटा विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा है की कोटा की कोचिंग में पढ़ रहे बिहारी छात्रों को वापस बिहार भेज देना चाहिए.

कोटा विधायक द्वारा यह टिपण्णी पिछले दिनों गुरुवार रात हुई बिहारी छात्र की हत्या के मामले पर की गयी है. दरअसल कोटा में 12 मई की रात बिहारी छात्र सत्यप्रकाश की एक गुट द्वारा खुल्लेआम हत्या कर दी गयी थी. मामले में महावीर नगर थाना पुलिस ने 6 बिहारी छात्रों की गिरफ़्तारी की है.

मृतक के परिजनों द्वारा कोचिंग्स संस्थानों पर आरोप लगते हुए कहा गया है की उन्हें घटना के बड़े में दूसरों द्वारा सूचित किया गया. जबकि यह कोचिंग सस्थान की जिम्मेदारी थी. मृतक के परजिनों का कहना है की वह इन संस्थानों को लेकर पूरे बिहार में लोगो को सचेत करेंगे तथा मामले ई शिकायत प्रधानमंत्री को भी की जाएगी. साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मामले में जल्द से जल्द कार्यवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की गयी है. 

वही दूसरी और आसपास के इलाको के लोगो का कहना है की बिहार से आये छात्रों द्वारा बिहार एक्शन टाइगर फोर्स नाम के गट बनाए गए है. लोगो का कहना है की यह गट शाम को शहर में सक्रीय हो जाते है और आये दिन आपस में विवाद करते है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -