झोपड़ी में रहने वाले MLA ने खरीदी 30 लाख की कार, बोले- '24 लाख का लोन लिया'
झोपड़ी में रहने वाले MLA ने खरीदी 30 लाख की कार, बोले- '24 लाख का लोन लिया'
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ के सबसे निर्धन एवं झोपड़ी में रहने वाले MLA कमलेश्वर डोडियार फिर से ख़बरों में हैं. झोपड़ी में रहने वाले MLA ने 30 लाख रुपये नई कार खरीदी है. सैलाना से विधानसभा चुनाव जीतने के पश्चात् कमेश्वर डोडियार मोटरसाइकिल से भोपाल विधानसभा पहुंचे थे. अब स्थानीय लोग उन्हें कार वाले विधायक जी कहकर बुला रहे हैं. MLA ने बयान जारी कर बताया कि उन्होंने 30 लाख रुपये की नई कार खरीदी है. जिसमें 24 लाख रुपये का बैंक से लोन लिया तथा 6 लाख नकद जमा कराए. जो दोस्तों से की सहायता से इकट्ठा किए थे. 

सैलाना MLA के अनुसार, उनका विधानसभा क्षेत्र ग्रामीण क्षेत्र है. ऐसे में हर जगह मोटरसाइकिल से जाना संभव नहीं है. जिसके कारण उन्हें कारी की आवश्यकता पड़ी. बता दें, कमलेश्वर डोडियार मध्य प्रदेश विधानसभा के पहले MLA है जो भारतीय ट्राइबल पार्टी से आते हैं. डोडियार उस वक़्त ख़बरों में आया था जब वो 300 किमी मोटरसाइकिल चलाकर पहली बार भोपाल विधानसभा पहुंचे थे. लोगों ने जब उनसे पूछा तो पता चला कि वे बेहद गरीब है तथा आज भी झोपड़ी में ही रहते हैं. गौरतलब है कि उन्होंने MLA बनने के सिर्फ 2 महीने पश्चात् ही कार फाइनेंस करवा ली. 

कमलेश्वर लॉ ग्रेजुएट है तथा उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से की है. इस के चलते उन्होंने दिल्ली में टिफिन बांटकर अपना खर्चा चलाया. कमलेश्वर 2013 से ही विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव लड़ते आ रहे हैं मगर उन्हें कामयाबी 2023 में मिली. बता दें, कमलेश्वर 4618 वोटो से विधानसभा चुनाव जीते हैं. उन्हें 71219 वोट प्राप्त हुए. जबकि, कांग्रेस के हर्ष विजय गहलोत को 66601 वोट मिले थे. 

चौधरी चरण सिंह के साथ कांग्रेस ने कर दिया था खेला, 23 दिन में छोड़ना पड़ा था पीएम पद

'ये गर्व की बात..', नरसिम्हा राव को भारत रत्न मिलने पर आंध्र के पूर्व पीएम चंद्रबाबू नायडू ने दी बधाई

इतनी कम कीमत में मिल रहा है भारतीय कंपनी का 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -