आनंद शर्मा रिलीज़ कर सकते है MLA और एक्टर दर्शन का ऑडियो
आनंद शर्मा रिलीज़ कर सकते है MLA और एक्टर दर्शन का ऑडियो
Share:

कन्नड़ सिनेमा के चुनौतीपूर्ण स्टार आनंद शर्मा सर्कल के पास स्थित सैंक्चुम होटल के एक भीड़ भरे सभागार में प्रथम और मोहन मोर्या निर्देशित फिल्म 'एमएलए' की सोनल ऑडियो सीडी जारी कर दी गई है. दर्शन ने ऑडियो में फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं और करियर में 50 फिल्मों तक पहुंचने पर एक रजत पट्टिका, माला, मैसूरु टोपी और शॉल का स्वागत किया.

ऑडियो सीडी घटना फिल्म प्रथम के नायक से निरंतर गड़बड़ी के साथ थी. उन्होंने कभी किसी को ठीक से बोलने की अनुमति नहीं दी और उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. जब दर्शन मंच पर थे तब उन्होंने शीर्षक लिया आई एम चालकी स्टार ’और दर्शन ने कहा कि वह स्टार को चुनौती दे रहे हैं. पुनीत राजकुमार का PRK ऑडियो इस सीडी को बाजार में जारी कर करने वाले है. यह डॉ. राजकुमार परिवार के सबसे अच्छे गुणवत्ता वाले घर से है. इस फिल्म में रेखा की अलग भूमिका है, उन्हें दस साल बाद मेरी नायिका प्रीतम बनने के लिए पैदा होना चाहिए था.

‘मदर प्रॉमिस लेक्के सिगडा आसामी 'एमएलए कन्नड़ फिल्म का विस्तार है. यह युवा दिनों में विवेकानंद के श्रीरामकृष्ण परमहंस कथन पर आधारित है. यह शूट मैसूरु, उडुपी, चिकमगलूर, कलसा, श्रृंगेरी और अन्य परिवेश में आयोजित किया गया था. सोनल का कहना है कि यह फिल्म भूमिका उनके करीब है. एचएम रेवन्ना ने फिल्म में अभिनय किया है और इसलिए चुनावी दिशानिर्देश का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए क्योंकि निर्माता वेंकटेश रेड्डी और वेंकी पी. संगीत निर्देशक विक्रम सुब्रमण्य पिता एचएस सुब्रमण्यम भट ने भी इस फिल्म में एक गीत लिखा है.

अमेज़न प्राइम ने रिलीज़ किया कन्नड़ फिल्म 'फ्रैंच बिरयानी' का ट्रेलर

2018 के विवाद को लेकर फिर सुर्ख़ियों में छाई राम्या

साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -