2018 के विवाद को लेकर फिर सुर्ख़ियों में छाई राम्या
2018 के विवाद को लेकर फिर सुर्ख़ियों में छाई राम्या
Share:

मॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस और कांग्रेस प्रमुख राम्या को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं प्रमुख कांग्रेस सदस्य और राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री राम्या के सोशल मीडिया सेगमेंट में अग्रणी, मांड्या लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद ने वर्ष 2018 के12 मई को हुए विधानसभा चुनाव में अपना वोट नहीं दिया. जिसके बाद वह कई बार ट्रोल भी हुई. 

लेकिन सीरियल नंबर 420 के साथ राम्या ने बड़ी खबर बनाई लेकिन राम्या उर्फ दिव्या स्पंदना के प्रशंसकों ने पूरे दिन के लिए मंड्या के विद्यानगर के बूथ नंबर 10 में उनकी प्रतीक्षा की. लेकिन वह नहीं आई और विद्यानगर में संसद सदस्य बनने के बाद राम्या ने जो घर खरीदा था, जब वहां जाकर देखा गया तो उनके घर पर ताला लगा हुआ था.

रिपोर्ट्स का कहना है कि एक जिम्मेदार और बुद्धिमान कांग्रेस सदस्य के रूप में, मैं राम्या को वोट नहीं देना अच्छा नहीं लगता, जानकारी के अनुसार राम्या अपनी पार्टी द्वारा उनसे जुड़े एक असाइनमेंट पर नई दिल्ली रह रही थी. राम्या ने एक तरफ अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं किया और बाद में फिर से विवाद के लिए बने वोटों की ओर रुख नहीं किया. मतदान इस देश के प्रत्येक नागरिक का अधिकार है. 

साउथ सिनेमा पर भी कोरोना का साया, पत्नी समेत यह अभिनेता निकला पॉजिटिव

रोटी के लिए दर-दर भटकते थे रवि किशन, कभी रामलीला में किया सीता का रोल

तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -