एमके स्टालिन के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री,राहुल गाँधी  ने दी बधाई
एमके स्टालिन के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री,राहुल गाँधी ने दी बधाई
Share:

चेन्नई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला सहित अन्य नेताओं ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन को बधाई दी, जो मंगलवार को 69 साल के हो गए।

फोन पर, राष्ट्रपति ने स्टालिन के साथ बात की और उनका स्वागत किया। राष् ट्रपति ने मुख् यमंत्री से तमिलनाडु की समृद्धि के लिए काम करने का आह्वान किया और उनके लंबे सार्वजनिक जीवन की कामना की।

मोदी ने स्टालिन को ट्विटर के साथ-साथ फोन पर जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कहा, 'तमिलनाडु के मुख्यमंत्री थिरू @mkstalin जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं," प्रधान मंत्री ने ट्वीट किया।

राज्य सरकार की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने स्टालिन से फोन पर बात की और मुख्यमंत्री के लिए तमिलनाडु की प्रगति के लिए काम करना जारी रखने की इच्छा दोहराई।  स्टालिन ने बदले  में मोदी से वादा किया कि वह "आपके समर्थन से" ऐसा करेंगे। तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि, साथ ही स्टालिन को फोन पर शुभकामनाएं दीं और उन्हें एक फूलों का गुलदस्ता भेजा।

एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने फोन पर स्टालिन को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने स्टालिन की "युवा उपस्थिति" की प्रशंसा की और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की।

VIDEO! शख्स ने आंखों के सामने गायब कर दी लड़की, देखकर उड़े जैकी श्रॉफ के होश

अब Google theme में पढ़ने में होगी आसानी, बस कर दें ये काम

वेंकैया नायडू ने भारतीय संस्कृति, विरासत पर आधारित शिक्षा का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -