एमके स्टालिन ने की त्यागराज भागवतर के परिवार की मदद
एमके स्टालिन ने की त्यागराज भागवतर के परिवार की मदद
Share:

वयोवृद्ध अभिनेता त्यागराज भागवतर तमिल सिनेमा के पहले सुपरस्टार थे। लेकिन उनके निजी जीवन ने उनके सिनेमाई करियर को प्रभावित किया और उन्होंने बड़े पर्दे पर अपना दबदबा खो दिया। उनके उत्तराधिकारियों की स्थिति भी चिंता का विषय बन गई। अब, नवीनतम रिपोर्ट यह है कि एमके स्टालिन त्यागराज भागवतर के परिवार की मदद करता है। त्यागराज भगवतार के प्रपौत्र साईराम ने कुछ दिन पहले महासचिवालय में आकर मुख्यमंत्री के पृथक खंड में याचिका दायर की थी। 

उन्होंने कहा कि उनका परिवार वर्तमान में गरीबी में जी रहा है और घर का किराया भी देने के लिए संघर्ष कर रहा है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने जल्द ही याचिका पर कार्रवाई की और एमके त्यागराज भागवतर के पोते के लिए सरकार की ओर से तमिलनाडु हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट में कम किराए पर एक घर अलग रखने का आदेश दिया है। एमके स्टालिन ने परिवार के लिए 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी दी है।

मुख्यमंत्री द्वारा 2 दिनों के भीतर याचिका पर कार्रवाई करने से जनता में कुछ उम्मीद जगी है, और सोशल मीडिया पर उन्हें कई अन्य लोगों से प्रशंसा मिल रही है। एमके त्यागराज भागवतर को प्रशंसकों द्वारा प्यार से एमकेडी कहा जाता था, और वह तमिल फिल्म जगत के पहले स्टार-स्टडेड हीरो हैं। वह सबसे महान कर्नाटक संगीत गायकों में से एक हैं, और उनकी कई फिल्में उस समय बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में थीं।

मशहूर अभिनेत्री कस्तूरी ने रजनीकांत के इलाज पर जताया संदेह, कह डाली ये बात

अरिंदम सिल ने शुरू की 'महानंदा' की शूटिंग

पवन कुमार और पुनीत राजकुमार की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का शीर्षक होगा 'Dvitva'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -