मशहूर अभिनेत्री कस्तूरी ने रजनीकांत के इलाज पर जताया संदेह, कह डाली ये बात
मशहूर अभिनेत्री कस्तूरी ने रजनीकांत के इलाज पर जताया संदेह, कह डाली ये बात
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत कुछ हफ्ते पहले अपना मेडिकल चेकअप कराने अमेरिका गए थे। भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध सितारे ने कथित तौर पर भारत सरकार से अनुमति मांगी और एक विशेष उड़ान से अमेरिका गए। अभिनेत्री कस्तूरी ने अब रजनीकांत के इलाज को लेकर संदेह जताया है। कस्तूरी ने रजनीकांत के लिए सरकार की विशेष अनुमति पर अपनी चिंता साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया और सवाल किया कि क्या यह आपातकालीन उपचार है या नियमित चिकित्सा जांच है।

कस्तूरी ने बताया कि अमेरिका ने मई से सभी भारतीय नागरिकों के लिए भारत से सीधी यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है, और सवाल किया कि क्या रजनीकांत के लिए नियम लागू नहीं होते हैं। अभिनेत्री की आलोचना की गई, लेकिन वह तब तक शांत नहीं हुईं जब तक कि उन्हें रजनीकांत के मेडिकल चेकअप के पीछे की सच्चाई का पता नहीं चला। 

वही अपने ट्वीट के बाद, कस्तूरी को रजनीकांत के एक करीबी का फोन आया और रजनीकांत के इलाज के बारे में उनके संदेह दूर हो गए। सुपरस्टार ने अपना मेडिकल चेक-अप पूरा कर लिया है और वह स्वस्थ और सुरक्षित है। अभिनेता जल्द ही चेन्नई लौटेंगे। रजनीकांत के पास 'अन्नात्थे' की डबिंग बाकी है। फिल्म का निर्देशन सिरुथाई शिवा ने किया है। अभिनेता के एक युवा निर्देशक के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने की भी उम्मीद है।

अरिंदम सिल ने शुरू की 'महानंदा' की शूटिंग

गणेश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा 'Gaalipata 2' का मोशन पोस्टर

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मोहनलाल की 'दृश्यम 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -