पवन कुमार और पुनीत राजकुमार की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का शीर्षक होगा 'Dvitva'
पवन कुमार और पुनीत राजकुमार की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का शीर्षक होगा 'Dvitva'
Share:

जब से पवन कुमार और पुनीत राजकुमार ने घोषणा की थी कि वे इस साल की शुरुआत में एक फिल्म के लिए सहयोग करेंगे, तब से काफी उत्साह और प्रत्याशा है। टीम ने अब द्वित्वा खिताब की घोषणा की है। संस्कृत मूल का एक शब्द, रहस्य की उस हवा को छोड़कर, संख्या दो की कई व्याख्याएं हैं। पवन ने खुलासा किया कि इस फिल्म में सिनेमैटोग्राफर के रूप में प्रीता जयरामन शामिल होंगे और टीम की योजना सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की है। 

पवन कहते हैं, "यह एक अवधारणा है जिस पर मैं कई सालों से काम कर रहा हूं। मैं एक ऐसी कहानी बताना चाहता था जो एक चरित्र और उसकी खुद की खोज में अधिक रहती है। मैंने पहले कहानी लिखी और फिर एक शीर्षक की तलाश शुरू की जो इसका वर्णन करे। सबसे अच्छा। मैंने द्वित्व पर ठोकर खाई। मुझे तुरंत पसंद आया कि इसका क्या मतलब है और यह कैसा लगता है। तब से यह मेरे लिए फिल्म की पहचान है।" 

मनोवैज्ञानिक ड्रामा थ्रिलर में पवन के निरंतर सहयोगी और डिजाइनर आदर्श द्वारा डिजाइन किया गया एक शीर्षक पोस्टर है, जिसने कलाकृति के माध्यम से फिल्म के सार को लाने की कोशिश की है। पवन के पास उनके अन्य निरंतर सहयोगी पूर्णचंद्र तेजस्वी संगीत की रचना करते हैं। उन्होंने खुलासा किया, "मैं इसे किसी अन्य फिल्म की तरह करने की सोच रहा हूं और इसी तरह टीम भी एक साथ आई है। हम विशालता से प्रभावित हुए बिना प्रक्रिया के बारे में जाने का इरादा रखते हैं, निश्चित रूप से, पैमाने बड़ा होगा।" टीम अभी तक इस बारे में तय नहीं कर पाई है कि यह बहुभाषी होगा या सिर्फ कन्नड़ में।

गणेश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा 'Gaalipata 2' का मोशन पोस्टर

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी मोहनलाल की 'दृश्यम 2'

'थोंडीमुथलम धृक्षक्षियम' फिल्म से हटाए गए दृश्य को लेकर निर्माता ने किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -