मिजोरम में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज फिर मिले 581 नए मरीज
मिजोरम में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज फिर मिले 581 नए मरीज
Share:

आईजोल:  स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि मिजोरम में बीते 24 घंटे में 581 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं.  इन नए मामलों के साथ ही प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल केस 25,751 पर पहुंच गया है. वहीं एक 74 साल की महिला के मरने के बाद प्रदेश में कोविड से मरने वालों की तादाद बढ़कर 116 हो गई है. अधिकारी ने कहा कि इस वायरस की चपेट में आकर मरने वाली महिला आइजोल जिले की थी.

बीते 24 घंटे में आए कुल संक्रमित लोगों में से सबसे अधिक केस आईजोल जिले में आए. आइजोल में गुरुवार को 272 मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद दूसरे स्थान पर रहा कोलासिब, यहां 129 नए केस मिले. वहीं लुंगलेई में 58 नए मामले सामने आए हैं, मामित जिले में 57 और लवंगतलाई में 49 नए मामलों की पुष्टि की गई. स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि नए संक्रमित मामलों में कम से कम 115 बच्चे शामिल है. वहीं 581 मरीजों में से 283 मरीजों में कोविड के लक्षण मिले थे, जबकि अन्य मरीज बिना किसी लक्षण के संक्रमण होने वाली कैटेगरी के मरीज हैं.

अधिकारी के मुताबिक, नए आंकड़ों के साथ ही मिजोरम में वर्तमान में 5,373 सक्रीय मामले हैं. जबकि 20,262 लोग इस बीमारी से रिकवर हो चुके हैं. वहीं गुरुवार के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में एक दिन का पॉजिटिविटी रेट 11.06 फीसद दर्ज किया गया.

बढ़ोतरी होने के बावजूद 7800 रुपये सस्ता है सोना, जानिए आज का भाव

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज का दाम

RBI ने मास्टरकार्ड को नए ग्राहक जोड़ने से किया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -