मिया जॉर्ज और उनके मंगेतर अश्विन फिलिप की सगाई की तस्वीरें आई सामने
मिया जॉर्ज और उनके मंगेतर अश्विन फिलिप की सगाई की तस्वीरें आई सामने
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मिया जॉर्ज, जिन्होंने फिल्म ओरु स्माल फैमिली के साथ अपनी शुरुआत की, आखिरकार अश्विन फिलिप के साथ सगाई समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं. इस जोड़ी ने चुपके से जून में सगाई कर ली और आखिरकार, एक महीने बाद अभिनेत्री ने अपने सगाई के दिन की तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. मिया ने पिछले महीने एक बिज़नेसमेन अश्विन फिलिप के साथ केरल में रिंग एक्सचेंज किया. 

तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा,  "Our dream Betrothal was held at Pala." तस्वीरों में देख सकते हैं, युगल एक साथ सुंदर लग रहा है. जहां मिया ने विशेष दिन के लिए तेजस्वी अलंकृत गुलाबी लहंगा पहना, वहीं अश्विन को पेस्टल बांडी के साथ अर्ध-औपचारिक रूप में देखा जा सकता है. यह मिया और अश्विन के लिए एक अरेंज मैरिज है और इसलिए उनकी शादी से पहले दोनों ने साथ में समय बिताने का फैसला किया. 

वही एक इंटरव्यू के दौरान मिया ने कहा, "एक-दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती होना जरूरी है." लॉकडाउन के दौरान, युगल ने एक साथ समय बिताया और एक दूसरे को बेहतर समझने में मदद की. मिया और अश्विन जल्द ही अपने बड़े दिन से पहले वेडलॉक में उतरने वाले हैं, अभिनेत्री ने भी अपने प्रशंसकों को शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया. टॉलीवुड निर्माता दिल राजू, निखिल सिद्धार्थ, राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने तालाबंदी के दौरान शादी कर ली. वही अब उनकी तस्वीरें सामने आई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म

चिरंजीवी को बर्थडे पर मिला ये शानदार उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -