चिरंजीवी को बर्थडे पर मिला ये शानदार उपहार
चिरंजीवी को बर्थडे पर मिला ये शानदार उपहार
Share:

मेगास्टार चिरंजीवी ने 22 अगस्त को अपना 65 वां जन्मदिन मनाया और दुनिया भर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. राणा दग्गुबाती, सामंथा अक्किनेनी, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर और अन्य कई हस्तियों ने ट्विटर पर लिया और जन्मदिन की शुभकामना संदेश के साथ सई रा स्टार की लम्बी उम्र की कामना की. अभिनेता के प्रशंसकों ने शुक्रवार से हैशटैग #HBDMegastarChiranjeevi 'का चलन सुनिश्चित किया. “गरमागरम @KChiruTweets गरु को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. आप आने वाले वर्षों में ऐसे कई हर्षोल्लास से मनाएंगे जो श्रीमान आने वाले हैं, ”जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर चिरंजीवी की कामना की.

आचार्य स्टार को अपने करीबी दोस्त और अभिनेता मोहन बाबू से एक विशेष और कीमती उपहार भी मिला. चिरंजीवी ने ट्विटर और अपने जन्मदिन पर मोहन बाबू से प्राप्त अनुकूलित कला बाइक की एक तस्वीर साझा की. क्या यह इतना सुंदर उपहार नहीं है? इस बीच, कयास लगाए जा रहे थे कि मोहन बाबू को चिरंजीवी और कोराताला शिवा की आने वाली फिल्म आचार्य में एक विरोधी का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है. हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक शब्द फिल्म के निर्माताओं द्वारा नहीं बनाया गया था.

इस साल की शुरुआत, चिरंजीवी और मोहन बाबू एक चुंबन तस्वीर के साथ  सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुई. हैदराबाद में मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की एक घटना में अभिनेताओं ने अपने मतभेदों को दफन कर दिया और एक-दूसरे से दोस्ती का हाथ मिलाया. के रूप में चिरंजीवी उसे मोहन बाबू को भी अपने मौखिक पिछले लड़ाई के बारे में मजाक में कहा. इस बीच, चिरंजीवी ने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया क्योंकि वह देश भर से शुभकामनाएं प्राप्त करने पर अभिभूत थे. उन्होंने ट्वीट किया, "Also want to thank each and everyone of you for your warm and beautiful wishes on my birthday. Heartened and humbled by your love.This love is all that has made my life and is my greatest fortune. Thank you once again." 

इस समय अपने डॉग के साथ वक़्त बिता रहे है विजय

रश्मिका में पिंक ड्रेस में बिखेरी खूबसूरती

वर्कआउट करते नज़र आए अखिल अक्किनेनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -