मराठी मुल्गी मिथिला पालकर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
मराठी मुल्गी मिथिला पालकर ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

मराठी फिल्मों में नजर आ चुकीं मिथिला पालकर ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लिया है। मिथिला पालकर उस समय से चर्चाओं में हैं जब से उन्होंने वेब सीरीज 'गर्ल इन द सिटी' और 'लिटिल थिंग्स' में काम किया था। अब इन दिनों मिथिला पालकर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती देखी जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस पिकचर्स को साझा किया है और इन फोटोज को देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं। इन तस्वीरों में मिथिला डार्क ग्रीन कलर का वेलवेट बॉडीसूट पहने ग्लैमरस फोटोशूट करवाती नजर आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithila Palkar (@mipalkarofficial)

आप देख सकते हैं उन्होंने बॉडीसूट के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट जेब्रा प्रिंट का कोट पहन रखा है। इसी के साथ ही उन्होंने हाई बूट्स पहने हैं और अपना जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं। मिथिला पालकर के लुक की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आई मेकअप के साथ बहुत ही दमदार रंग की लिपस्टिक लगाई हुई है।

इसके अलावा उनके खुले बाल और उनकी गोल्डन जूलरी ने फैंस का मन मोह लिया है। इस तरह से मिथिला पालकर ने अपने लुक को कम्पलीट किया है जो बहुत पसंद किया जा रहा है। मिथिला पालकर के फोटोज को देखकर डांसर मुक्ति मोहन समेत कई स्टार्स और फैंस ने फायर और हार्ट वाला इमोजी बनाया है। मिथिला पालकर अपनी एक्टिंग के अलावा फैंस के बीच अपने ग्लैमरस लुक्स और गॉर्जियस अवतारों के लिए भी मशहूर हैं। मिथिला पालकर को देखकर लोग 'मराठी मुल्गी खूबसूरत हो' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। मिथिला पालकर ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया है और इसी के चलते वह सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं।

रक्षा मंत्रालय में नौकरी पाने का शानदार मौका, 10वीं पास युवा कर सकते हैं आवेदन

इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में दो भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी नेहा कक्क्ड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -