इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में दो भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में दो भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ जड़ने के मामले में एक्शन शुरू हो चुका है. पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया है, वहीं बाकी की तलाश के लिए छापेमारी जारी है. दरअसल, इटावा में 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए वोटिंग हो रही थी. इसी दिन बढ़पुरा ब्लॉक में भाजपा के उम्मीदवार गणेश राजपूत और समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार आनंद यादव के कार्यकर्ताओं के बीच बवाल शुरू हो गया. 

इस दौरान, बीच बचाव करने पहुंचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार के साथ हाथापाई हुई और फायरिंग भी की गई.  इस दौरान ही एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने अपने उच्चाधिकारियों से बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में एसपी सिटी कह रहे हैं कि, 'भाजपा के लोगों के द्वारा उनके साथ मारपीट की गई,  भाजपाई बम, हथगोले ले कर आए हैं और गोलीबारी कर रहे हैं.' इसके बाद एसपी सिंटी ने सदर MLA सरिता भदौरिया के सामने हाथ भी जोड़ लिए.

एसपी सिटी प्रशांत कुमार का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 100 से 125 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर किया था. इसके साथ ही गैंगस्टर और भाजपा नेता विमल भदौरिया के विरुद्ध भी केस दर्ज किया गया था. विमल भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है और लोगों को अरेस्ट कर रही है.

अगर इन 6 बैंकों में है आपका जनधन खाता तो जान ले ये जरुरी खबर

जी-प्रतिभूतियों में निवेश की सुविधा के लिए आरबीआई ने खुदरा निवेशकों के लिए जारी की नई सुविधा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -