काजल-खेसारी के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देखा गया 9 करोड़ बार
काजल-खेसारी के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देखा गया 9 करोड़ बार
Share:

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल का दबदबा इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में काफी बढ़ चुका है. सोशल मीडिया पर उनका कोई भी गाना आते ही धूम मचा देता है. ऐसे में खेसारी लाल का गाया हुआ गाना 'मिलते मरद' सोशल मीडिया पर अब तक 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड खड़ा कर दिया है. 

VIDEO : अपने ब्लाउज के बटन खोलने के लिए अक्षरा सिंह ने इस एक्टर को मनाया, मचा तहलका

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल और प्रियंका सिंह की आवाज़ में गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' यूट्यूब के वैरीफाईड चैनल आदिशक्ति भोजपुरी से साल 2017 के नवम्बर महीने में अपलोड किया गया था. ये वीडियो अब तक यूट्यूब पर 93,210,562 यानी कि 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी नज़र आ रही हैं जो कि शादी के बाद मुश्किल से खेसारी से मिलने के लिए पहुंची हैं. लेकिन खेसारी काजल से नाराज हो जाते हैं. 

गौरी रे किस बात होरी रे नाराज, 'नहीं आऊं चौबारे में आज'

दूसरी ओर हाल ही में रिलीज हुई खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' भोजपुरी सिनेमा की काफी चर्चित फिल्म रही. फिल्म को लेकर भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी का कहना है कि जिस तरह भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरुआत में मनोज तिवारी की फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से एक क्रांति आई थी, उसी तरह फिल्म 'संघर्ष' भोजपुरी फिल्मों पर लगे अश्लीलता के दाग को धोकर एक नई क्रांति लाई है. उन्होंने कहा कि फिल्म 'संघर्ष' ने अश्लीलता मुक्त भोजपुरी फिल्म का गहरा संदेश दिया है. यह फिल्म पिछले माह में 24 तारीख को रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें...

खूब देखा जा रहा है मंदिर वहीं बनाएंगे का ट्रेलर, अब तक 23 लाख से अधिक व्यू

इंडस्ट्री में मचा तहलका, निरहुआ के साथ मिलकर 2 बड़ी फिल्मे ला रहे हैं रघुराज

झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल ‘लव एक्‍सप्रेस’ की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -