झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल ‘लव एक्‍सप्रेस’ की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे
झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल ‘लव एक्‍सप्रेस’ की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचे
Share:

लव स्‍टोरी पर आधारित नितेश सिन्‍हा की भोजपुरी फिल्‍म ‘लव एक्‍सप्रेस’ की स्‍क्रीनिंग पीएनपी स्‍टूडियो, मोतीनगर गोरेगांव वेस्‍ट मुंबई में हुई. इसमें मुख्‍य अति‍थि के रूप में झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी और पूर्व मंत्री सुरेश साव के साथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई लोगों ने फिल्म का आनंद उठाया. फिल्म की स्‍क्रीनिंग के बाद बाबूलाल मारांडी ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है. झारखंड में नये फिल्‍म मेकरों को काम करने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि झारखंड नया राज्‍य है, इसलिए चीजों को समझने में और ग्रहण करने में थोड़ा समय जरूर लगेगा.

इंटरनेट पर मचा तहलका, जब भैया हुए नरम और भाभी हुई गरम, देखें VIDEO

हालांकि इसके बावजूद बाबूलाल ने माना कि झारखंड में फिल्‍में बनने लगी हैं. अभी बड़े मेकर्स के लिए वहां फिल्‍म बनाना आसान है. सरकार को फिल्‍म नीति को सरल बनाने का कदम उठाना होगा, ताकि नये और स्‍थानीय कलाकारों को भी झारखंड में फिल्‍म निर्माण करने में मुश्किल न हो. पूर्व सीएम ने कहा कि हम इसके लिए सरकार से भी आग्रह करेंगे.

VIDEO : अपने ब्लाउज के बटन खोलने के लिए अक्षरा सिंह ने इस एक्टर को मनाया, मचा तहलका

मरांडी ने आगे भी फिल्म की सराहना की. उन्होंने कहा कि फिल्‍म का लोकशन मुझे बेहद पसंद आई, जहां कभी हम बचपन बिताया करते थे. बता दें कि इस फिल्म में आनंद ओझा, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, आनंद मोहन, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा,विनोद मिश्रा, प्रिया पांडेय के अलावा आनंद मोहन पांडेय, सीमा सिंह, दीपक सिन्‍हा, विनोद मिश्रा और त्रिपुरारी मुख्‍य रॉयल में हैं. फिल्म के निर्माता नितेश सिन्‍हा ने कहा कि उनका स्‍क्रीनिंग में आने हमारे लिए ऑनर की बात है. वे मुंबई आये थे, और हमारे आग्रह करने पर वे स्‍क्रीनिंग में शामिल हुए. 

 

यह भी पढ़ें...

गौरी रे किस बात होरी रे नाराज, 'नहीं आऊं चौबारे में आज'

शराब पीते ही ऐसी हरकतें करने लगी यह भोजपुरी एक्ट्रेस, देखें वायरल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -