खूब देखा जा रहा है मंदिर वहीं बनाएंगे का ट्रेलर, अब तक 23 लाख से अधिक व्यू
खूब देखा जा रहा है मंदिर वहीं बनाएंगे का ट्रेलर, अब तक 23 लाख से अधिक व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा के नए कलाकार प्रदीप पांडेय की आने वाली फिल्म 'मंदिर वही बनायेंगे' के ट्रेलर ने दर्शकोंम का काफी मनोरंजन किया है. अब बस इन्तजार है तो फिल्म रिलीज होने का. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 2 मिलियन याने कि 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. आपको बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर यानी कि 13 सितंबर को रिलीज किया गया था. अब फिल्म के रिलीज होने में कुछ समय ही बचा है. इसी के साथ दर्शको में इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं. 

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि फिल्म के रिलीज होने में थोड़ा वक्त है लेकिन इसके ट्रेलर के रिलीज ने कुछ दिनों में ही तहालंका महका दिया है. बता दें कि इससे पहले प्रदीप पांडेय ने अपनी फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज भी किया था. वहीं इस पोस्टर को रिलीज कर इस बात की भी याद दिलाने की कोशिश की गई है कि फिल्म की रिलीज डेट क्या हैं. 
 
आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर शाम 5:30 बजे वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. फिल्म की शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन पर हुई है. इस फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमेगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म दीवाली छठ के आसपास रिलीज हो सकती है. उम्मीद है कि फिल्म सभी रिकार्ड्स को ध्वस्त कर देंगी. फिल्म में प्रदीप आर पांडे उर्फ चिंटू और निधि झा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार ने किया है. 

यह भी पढ़ें...

'बाप्पा' के आगमन के साथ 'जय श्री राम' भी गूंजा, मंदिर वहीं बनाएंगे का धांसू ट्रेलर रिलीज

Trailer : 'राम' की सौगंध खाकर 'बप्पा' के आगमन पर प्रदीप पांडेय करेंगे सबसे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -