Collection : 100 करोड़ पार करने में कामयाब हुई मिशन मंगल..

बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मंगल' धमाकेदार कमाई से आगे बढ़ रही है. फिल्म 15 अगस्त को लगी थी और अब तक इसने 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. अक्षय कुमार और मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है जिसके चलते इसने 5 दिनों में 100 से अधिक की कमाई कर ली.  भारत के 'मंगल ग्रह' पर पहुंचने की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. आइये जानते हैं अब तक की कमाई. 

दरअसल, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार और विद्या बालन की इस फिल्म ने पांचवें दिन 8.50 से 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की. यानि इसके अनुसार फिल्म अब 104.5 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. मिशन मंगल ने पहले दिन यानि गुरुवार 29.16 cr, शुक्रवार 17.28 cr, शनिवार 23.58 cr ,संडे 27.54 cr. और सोमवार को 8.75 की कमाई की है. यानि कुल कमाई 104 करोड़ रूपए हो चुकी है. 

फिल्म 'मिशन मंगल' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे होते हैं. फिल्म की कहानी मंगल ग्रह पर आधारित है. पहले इनका मिशन फेल हो जाता है जिसकी वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है.  

Collection : वीकेंड पर मिला Mission Mangal को अच्छा रिस्पॉन्स, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Collection : 4 दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची Batla House, जानें अब तक की कमाई

Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -