कानपुर में पानी गायब, लोगों ने सांसद जोशी की लगाई गुमशुदा होर्डिंग

कानपुर: कानपुर शहर में पानी की किल्लत हुई तो कांग्रेस समिति ने बीजेपी सांसद मुरली मनोहर जोशी के खिलाफ होर्डिंग अभियान चलाया है. इस होर्डिंग में लिखा गया है कि शहर में पानी की किल्लत है और सांसद जोशी गायब है. इसमें यह भी लिखा गया है कि "जो भी एमपी को ढूंढ कर लाएगा, उसे एक घड़ा पानी दिया जाएगा"

इस होर्डिंग में जोशी की तीन तस्वीरें भी दी गई है. पहली तस्वीर पर लिखा हुआ है कि क्या आप इन्हें जानते है. दूसरी पर लिखा है कि आपने इन्हें कहीं देखा है और तीसरी तस्वीर पर लिखा है कि पानी की ही तरह यह भी कानपुर कभी-कभी ही आते है।

जो भी जोशी को ढूंढ कर लाएगा, उसे कांग्रेस समिति की ओर से एक घड़ा पानी इनाम में दिया जाएगा. इस बारे में कांग्रेस के शहर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि शहर की जनता पानी की किल्लत से जूझ रही है. शहर के विभिन्न इलाकों में पानी कभी कभार हीं आता है।

ऐसे में अगर हमारा सांसद शहर में रहता होता तो वह हम शहर के लोगों का दर्द समझ पाता. आगे उन्होने कहा कि सांसद जी दिल्ली में रहते है. जोशी 6 माह में एकाध बार आते है, इसी कारण वो शहरवासियों की परेशानियां नहीं समझ पा रहे है. कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि ऐसे कई ओर होर्डिंग शहर भर में लगाकर जोशी की सच्चाई शहर भर के सामने लाई जाएगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -