नदी में मिला लापता युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका
नदी में मिला लापता युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका
Share:

बिहार में छः दिन से लापता एक युवती का शव नदी मे मिलने से क्षेत्र  में हड़कंप मच गया है. दबे स्वर में कहा जा रहा है कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है.  

पटना जिला के दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत झब्बूचक गांव के समीप पुनपुन नदी से 17 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ. दुल्हिनबाजार थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने सुबह में गोताखोरों को बुला कर पुनपुन नदी से शव निकलवाया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल  भेजा गया गया है. इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

इधर, कड़ौना ओपी के प्रभारी राजाराम ने युवती का शव मिलने की पुष्टि की है. शव मिलने के यह खुलासा हुआ कि मृत किशोरी (17 वर्ष) मोकर गांव की निवासी थी. वह एक दिसंबर से ही अपने गांव से लापता थी. पुलिस को आशंका है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है, क्योंकि युवती के किसी भी परिजन ने उसके लापता होने की सूचना थाने में नहीं दी थी. यहाँ तक कि जब ओपी प्रभारी ने युवती के शव की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचित किया, तब भी कोई नहीं आया. इसलिए आशंका और गहरा रही है कि प्रेम-प्रसंग के मामले में उसकी हत्या की गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

माँ-बेटी की हत्या का शक़ किशोर बेटे पर

बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या

चलती ट्रैन में महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -