माँ-बेटी की हत्या का शक़ किशोर बेटे पर
माँ-बेटी की हत्या का शक़ किशोर बेटे पर
Share:

नोएडा. माँ-बेटी की हत्या के एक मामले में पुलिस को मृतका के बेटे पर शक है, जो घटना के बाद से लापता है. दोनों की पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी दो के 11वें एवन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल रहते हैं. उनके घर में पत्नी अंजलि अग्रवाल (42 वर्ष) बेटी मणिकर्णिका (11 वर्ष) व बेटा प्रखर (15 वर्ष) हैं. वह कुछ दिन से कारोबार के सिलसिले में राजस्थान गये हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीती रात को उनके मौसी के बेटे विराट ने पुलिस को सूचना दी कि सौम्य अग्रवाल के घर पर बार-बार फोन लगाने पर भी कोइ फोन नहीं उठा रहा है. जब उन्होंने मौके पर आकर देखा तो घर के बाहर के गेट पर ताला लगा हुआ था. विराट की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़ा. घर के अंदर अंजलि और मणिकर्णिका का लहूलुहान शव पड़ा था.

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह हत्या 4 दिसंबर को की गयी है. पुलिस को इस हत्या के पीछे प्रखर का हाथ लग रहा है. क्योंकि फ्लैट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में वह खून से सने कपड़े बदलते हुए देखा गया है और घटना के बाद से वह लापता भी है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. एसएसपी ने बताया कि विराट ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप

जबरन धर्म परिवर्तन करवाने वाले ईसाई प्रचारक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -