बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या
बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या
Share:

शाहजहाँपुर. यूपी के शाहजहाँपुर में लापता दस साल के बच्चे की लाश उसी के घर के सामने एक दूसरे घर के बाहर चारपाई पर मिली. बच्चे की लाश नग्न अवस्था में थी और उसके गले में रस्सी का फंदा भी था, जिससे कुकर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना थाना रोजा के जमुका गांव की है. यहां रहने वाले बेचे लाल मेहनत मजदूरी करते हैं. उनका दस वर्षीय बीटा सतीश कक्षा 2 का छात्र था. शाम को सतीश घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया. रातभर गाँव के घरों और खेतों में तलाशने के बाद भी वह नहीं मिला. सुबह होते ही जब आसपास के रहने वाले लोग शौच के लिए घर से निकले तो सतीश के घर के सामने वाले घर के बाहर, एक चारपाई पर उसकी नग्न लाश पड़ी थी. उसके चेहरे और शरीर पर चोटों और दांत से काटने के कईं निशान थे और गले में रस्सी भी थी. जिससे आशंका जताई जा रही है कि छात्र की कुकर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है.

एसपी केबी सिंह ने बताया कि "दस साल के बच्चे की लाश मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है."

सिनेमा हॉल में किशोरी से गैंगरेप

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

दहेज़ ने फिर ली एक जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -