गुड़गांव में मिली शिप्रा मलिक, पुलिस कर रही पूछताछ
गुड़गांव में मिली शिप्रा मलिक, पुलिस कर रही पूछताछ
Share:

गुडगांव :  चार दिनों से पुलिस से लेकर परिवार वालों तक के लिए पहेली बनी फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक गुड़गांव में मिली है। इसकी पुष्टि मेरठ के आईजी ने भी की है। शिप्रा बिल्कुल सुरक्षित है। गौर हो कि शिप्रा मलिक 29 फरवरी को नोएडा से लापता हो गई थी। पुलिस शिप्रा से पूरे मामले जानकारी हासिल कर रही है। दोपहर में मीडिया को पूरी घटना के बारे में बताया जाएगा।

पुलिस को शक है कि उसने अपने अपहरण की कहानी खुद ही रची है। पुलिस के मुताबिक शिप्रा जयपुर जाकर एक आश्रम में रुकी थी। शिप्रा अपने दुकान के लोन और विवाद को लेकर परेशान थी। शक है कि इस पूरे साजिश में उसका भाई भी उशके साथ शामिल था। पुलिस का कहना है कि इसी साजिश के तहत शिप्रा ने अपने फोन से लास्ट कॉल पीसीआर पर की, जो 7 सेकेंड के लिए थी। एक बैंक के सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि शिप्रा लापता होने से पहले बैंक गई थी।

अब पुलिस यह जानना चाहती है कि आखिर वो कहां थी। कैसे वो लापता हुई और इस घटना के पीछे कौन है। इस संबंध में अब तक किडनैपिंग का मामला दर्ज नहीं होने पर पुलिस ने विभागीय जांच बैठा दी है। बुटीक चलाने वाली शिप्रा सोमवार को अपने घर से अपनी स्विफ्ट कार में चांदनी चौक किसी काम से गई थी।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को शिप्रा की कार नोएडा के सेक्टर 37 से मिली थी। पुलिस को शिप्रा के फोन की आखिरी लोकेशन लाजपत नगर फ्लाइओवर के पास की मिली है। शिप्रा जिन-जिन रास्तों से गुजरी है, वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

छानबीन में ये जरूर पता चला कि उसकी अपनी बूटीक शॉप को लेकर सेक्टर 29 के ही एक शख्स से साल 2011 से ही कानूनी लड़ाई चल रही थी, जिसकी दुकान में कभी शिप्रा की बूटीक शॉप चलाया करती थी। पुलिस इस मामले को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

शिप्रा ने साल 2005 में दिल्ली के ही पर्ल एकेडमी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था। इसी दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उसकी मुलाकात चेतन से हुई। बाद में दोनो ने शादी कर ली। दोनों का एक सवा साल का बेटा भी है। शिप्रा का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -