मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिखाया अपना हॉट अवतार..
मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिखाया अपना हॉट अवतार..
Share:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जबसे मिस वर्ल्ड बनी हैं तभी से इनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी है. बड़े बड़े कंपनी से इन्हे ऑफर मिलते हैं और कई बड़ी मैगज़ीन के लिए ये शूट करवा चुकी हैं. अभी हाल ही में मानुषी ने Cosmopolitan मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसे आप भी देखते ही रह जायेंगे. जी हाँ, ये जितनी सुंदर हैं उतनी ही हॉट भी हैं.

इस फोटो में आप उन्हें देखकर समझ जायेंगे. मानुषी ने अपना ये फोटो कवर पेज के के लिए क्लिक करवाया है जिसमे वो एक हॉट पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. Zunaili Malik ने इनका स्टाइल किया है और उनका बिकिनी टॉप Rimzim Dadu ने डिज़ाइन किया है जिस पर हाथ से एम्ब्रोइडरी की गयी है. आप देख ही सकते हैं मानुषी ने ब्लैक कलर का बिकिनी टॉप पहना हुआ है और येल्लो कलर की स्कर्ट पहनी हुई है जो उन्हें और भी हॉट बना रही हैं.

वहीँ मानुषी के इंस्टाग्राम के बारे में बता दे, तो इंस्टाग्राम पर इनके 2.7m फॉलोवर्स हैं और इनके फैंस इनकी भी हॉट फोटोज देखना पसंद करते हैं. फोटो की बात करें इस फोटो को afashionistasdiaries ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तो चलिये आपको भी बता देते हैं मानुषी की कुछ तस्वीरें.

अब 'पैडमैन' होगी बेन, इस शख्स ने दर्ज की FIR

अय्यारी और पैडमैन के डर से 'दिल जंगली' के मेकर्स ने बदली रिलीज़ डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -