मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के साथ जुडी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर
मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के साथ जुडी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर
Share:

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर जल्द ही विज्ञापन में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मानुषी को अपने पहले विज्ञापन का समझौता किया है जिसमे वह बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. दरअसल में मानुषी ने आभूषण निर्माता समूह मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के साथ समझौता किया है. मानुषी कंपनी के वैश्विक अभियानों और सहायतार्थ प्रयासों में प्रतिनिधित्व करने वाली हैं.

मानुषी इस बात से बहुत खुश है कि वह मालाबार गोल्ड से जुड़ने जा रही हैं उनके लिए यह संबंध दिल के बहुत करीब है. वही इस बात को लेकर मालाबार समूह के अध्यक्ष ने भी अपनी बात रखी और उन्होंने कहा कि मानुषी और मालाबार में आसपास के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की समान आकांक्षा है.

मानुषी ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशुट भी करवाया हैं इस फोटोशूट में वह बहुत ही आकर्षक नजर आई हैं और उन्होंने यह फोटोशूट L'officiel india मैगजीन के लिए करवाया हैं. इस फोटोशूट में वह बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी मानुषी कई फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहे हैं.

इन्होने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर इंस्टाग्राम पर अपने 3.3m फैंस बना लिए हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. खबर ये भी हैं कि मानुषी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वह किसके साथ और कब करती हैं बॉलीवुड डेब्यू.

#BLACKBUCK जेल में सुसाइड कर सकते हैं सलमान, कारण जानिए

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -