सेक्सी फोटोज के साथ 3m फॉलोवर्स की ख़ुशी जाहिर कर रही हैं मिस वर्ल्ड
सेक्सी फोटोज के साथ 3m फॉलोवर्स की ख़ुशी जाहिर कर रही हैं मिस वर्ल्ड
Share:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सभी की चहेती बन गयी है. दिन पर दिन इनकी फैन और फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. आपको बता दे, कुछ ही समय में मानुषी ने मिलियन्स में अपनी फॉलोविंग बढ़ा ली है. हाल ही में यानि होली पर ही मानुषी के 3 मिलियन फॉलोवर्स पुरे हुए हैं जिसकी ख़ुशी वो जमकर मना रही हैं. 3m फॉलोवर्स पुरे होने पर उन्होंने एक ग्रीन कलर के स्विमसूट में फोटो शेयर की है जिसमे वो काफी हॉट लग रही हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Thank you for 3 million #instafamily And a very happy Holi.

हाल ही में एक और हॉट और सेक्सी फोटो सभी को धनयवाद कह रही हैं. लेटेस्ट फोटो में उन्होंने कैप्शन दिया है, “There is a world where hopes and dreams can last for all time” Ariel. इन फोटोज वो काफी सेक्सी दिख रही हैं और एक बड़ी चट्टान पर बैठकर वो अपनी ख़ुशी को जाहिर कर रही हैं. मानुषी का हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

कई बार इन्हे गूगल पर भी जमकर सर्च किया जाता है ताकि इनकी हॉट फोटोज देखने को मिले. दरअसल, खबर ये भी है, कि मानुषी भी प्रियंका की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी. अब देखना ये होगा कि क्या वाकई में मानुषी प्रियंका के नक़्शे कदम पर चलने वाली हैं या फिर कुछ और करने की प्लानिंग कर रही हैं.

अंकिता के इस हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Bold Holi : होली पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शेयर किए न्यूड और बिकिनी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -