अंकिता के इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
अंकिता के इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Share:

टीवी की कई मशहूर अभिनेत्रियां ऐसी है जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अब इस लिस्ट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है. हाल ही में अंकिता ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जो कि, सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में अंकिता ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही है.

अंकिता टीवी दुनिया की काफी मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह टीवी के मशहूर शो 'स्वाभिमान' लाजवंती’ और ‘ये वादा रहा’ जैसे कई सीरियल में वह मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी है. लेकिन ख़ास पहचान उन्हें मशहूर शो 'स्वाभिमान' से मिली इस शो में अंकिता ने नैना नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिस दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस शो में अंकिता के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में थे.

ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था और ये शो टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर था. वही अभिनेत्री अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है जो बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. इन दिनों अंकिता को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द डांस रिएलिटी शो में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

'स्वाभिमान' की 'नैना' करना चाहती है ये काम

अश्लीलता की हदें पार, इस तरह खेली होली

टीवी की पार्वती ने होली पर करवाया हॉट फोटोशूट

गुरमीत ने शेयर की पत्नी के साथ Romantic Pics

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -