बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दुनियाभर में करोड़ो फैंस मौजूद हैं. अमिताभ की लगभग हर फिल्म ही हिट साबित होती है और उनके साथ काम करने के लिए बड़े से बड़े कलाकार भी उत्साहित रहते हैं. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि महानायक बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस के साथ काम करने से डरते हैं. जी हाँ... सुनकर भले ही आपको भी थोड़ा अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है और इस बात का खुलासा खुद बिग बी ने ही किया है.

मीडिया वसे बातचीत के दौरान बिग बी ने कहा कि 'वो आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के साथ काम करने से डरते हैं क्योकि उन्हें ऐसा लगता है कि ये तीनों ही अब उन्हें काम नहीं करने देंगी.' इतना ही नहीं बातचीत के दौरान बिग बी ने नई पीढ़ी के सभी कलाकारों को शानदार भी बताया और कहा कि 'उन्हें अपने आर्ट को बनाने में कई साल लगा दिए लेकिन इन लोगों को पता है कि वो क्या कर रहे हैं. रणबीर, सुशांत, वरुण, राजकुमार और कार्तिक आर्यन सभी बहुत अच्छे हैं.'

आपको बता दें अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया और न्यूयॉर्क में हो रही है जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद है. ये फिल्म कई पार्ट्स में रिलीज़ होने वाली है जिसमे से पहले पार्ट साल 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगा.

प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

मॉडल ने नेट की बिकिनी पहनकर फ्लॉन्ट किये अपने प्राइवेट पार्ट्स

बॉलीवुड की तीन सुंदरियों के साथ किंग खान ने क्लिक करवाई बेहद खूबसूरत तस्वीर