प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

Aug 29 2018 08:28 PM
प्लैटिनम या सोने से नहीं चांदी से सजे होंगे दीपिका-रणवीर, जानिए क्या है ख़ास ?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिलेशन की खबरें तो काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों की शादी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं, लेकिन अब तो दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई हैं. जल्द हे इस कपल की शादी होने वाली है. 

कोई 12 तो कोई 15, इतनी कम उम्र में सेक्स कर चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल हों सकेंगे. गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोगों का नाम हैं और ये शादी इटली के लेक कोमो में 20 नवंबर को सम्पन्न होगी. साथ ही खबरें यह भी है कि रणवीर और दीपिका अपनी शादी की शॉपिंग करने में जुट गए हैं. वहीं इन दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि उनकी शादी में सुरक्षा का ध्यान रखा जाएं.

अब रणवीर सिंह भी रंगे भगवा रंग में, आखिर क्या है माजरा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस कपल ने अपनी शादी की शॉपिंग करनी भी शुरु कर दी है. कहा जा रहा है कि यह जो़ड़ी सबसे पहले ज्वैलरी की शॉपिंग कर रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर गोल्ड या प्लेटिनम ज्वैलरी की बजाय चांदी के आभूषणों को खरीदने पर ही जोर दे रहे हैं. चांदी की ज्वैलरी खरीदने के पीछे क्या कारण हैं इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों शादी के ड्रेसेज से मैच करती हुई ज्वैलरी ही पहनाना चाहते हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

शादी से ठीक पहले इस बड़े आयोजन में शामिल होंगे रणवीर-दीपिका