हरनाज संधू ने पहनाया मिस यूनिवर्स 2022 का ताज, 'नमस्ते यूनिवर्स' बोल निकल पड़े आंसू

हरनाज संधू ने पहनाया मिस यूनिवर्स 2022 का ताज, 'नमस्ते यूनिवर्स' बोल निकल पड़े आंसू
Share:

अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल के सिर मिस यूनिवर्स 2022 का ताज सजा है। भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) मिस यूनिवर्स 2022 को क्राउन पहनाने स्टेज पर पहुंचीं। हरनाज जैसे ही एक बार फिर मिस यूनिवर्स के स्टेज पर चलकर आईं तथा तालियों की गड़गड़ाहट ने उन्हें खूब भावुक कर दिया। 'नमस्ते यूनिवर्स' बोलते-बोलते उनकी आंखों से आंसू छलक आए। 

मिस यूनिवर्स 2022 गेब्रिएल को ताज पहनाने स्टेज पर पहुंची हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ब्लैक कलर के ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हरनाज जैसे ही मिस यूनिवर्स के स्टेज पर आईं तो वह भावुक हो गईं। बीते वर्ष की अपनी यादों को दोहराते हुए उनकी आंखों में आंसू भर आए। जैसे ही वह स्टेज पर आईं तो बैकग्राउंड में कुछ लाइन्स चलने लगीं, जो हरनाज की आवाज में थीं। जैसे ही लाइन्स समाप्त हुई, उनके अंत में था- 'नमस्ते यूनिवर्स'। बस इतनी ही देर में हरनाज की आंखों से आंसू छलक आए। 

मिस यूनिवर्स 2022 में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंची दिविता राय (Divita Roy) ने टॉप 16 में तो अपना स्थान बनाया मगर वह टॉप 5 तक नहीं पहुंच सकीं। टॉप 5 में जगह बनाने वालों में वेनेजुएला की अमांडा डुडामेल न्यमैन, यूएसए की आर'बोनी गेब्रिएल, प्यूर्टो रिको की एशले कैरिनो, कुराकाओ की गैब्रिएला डॉस सैंटोस, डोमिनिकन रिपब्लिक की आंद्रेइना मार्टिनेज सम्मिलित रहीं। वहीं टॉप 3 में USA ने मिस यूनिवर्स के ताज पर कब्जा किया, वेनेजुएला रनरअप एवं डोमिनिकन रिपब्लिक ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल

'ये लव जिहाद है...', आदिल के धोखे के बाद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत

शहनवाज संग केक काट देवोलीना ने सेलिब्रेट की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -