डीप नेकलाइन गाउन में लेडी गागा ने बिखेरा हुस्न का जलवा
डीप नेकलाइन गाउन में लेडी गागा ने बिखेरा हुस्न का जलवा
Share:

हॉलीवुड की सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा वर्षों से अपने लुक्स से फैंस को हैरान करती हुई आई है. लेडी गागा को इस बार क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स 2022 में देखा गया. इस अवॉर्ड शो में लेडी गागा का लुक देखकर लोग दातों तले उंगलिया दबा कर रह गए. लेडी गागा ने इस अवॉर्ड शो के लिए बहुत रिस्की गाउन को चुना था. गोल्डन कलर के खूबसूरत कट आउट गाउन में लेडी गागा रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है. इस गाउन में उनकी क्लीवेज साफ देखने के लिए मिल रहा है.  गागा के इस गाउन की नेकलाइन लगभग उनके नेवल तक जा सकती है. इस गाउन की स्लीव्स ब्लैक लेस से बनी थी.

जिसके पूर्व लेडी गागा को ब्रिटिश अवॉर्ड शो बाफ्टा 2022 के रेड कारपेट पर भी स्पॉट किया गया था. यहां उन्होंने एमरल्ड ग्रीन कलर का डीप नेकलाइन वाला खूबसूरत गाउन पहन रखा था. हालांकि उनके गोल्डन गाउन के चर्चे हर तरफ बहुत ही देखने के लिए मिल रहे है. गागा ने अपने गोल्डन गाउन के साथ सूटेबल मेकअप ही किया हुआ है. उन्होंने आंखों पर गोल्डन आई शैडो और ड्रामैटिक स्टाइल में आई लाइनर और मस्कारा लगा रखा है. होठों पर उन्होंने पिंक कलर का लिप ग्लॉस लगाया था. वहीं कानों में डायमंड इयररिंग्स पहने थे. 

हम बता दें कि लेडी गागा के अलावा एक्ट्रेस Hannah Waddingham भी इस अवॉर्ड फंक्शन में छाई रहीं. ब्लैक टॉप और लाइम ग्रीन कलर की स्कर्ट में Hannah का लुक देखने काबिल था. Hannah के टॉप की नेकलाइन भी बहुत ही ज्यादा डीप थी. लेकिन उनके लुक के साथ एक और चीज थी जिसने सभी के होश उड़ा दिए. 

गुमनाम दोस्त इस फिल्म के कैरेक्टर से की 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर की तुलना

lockupp में अपने एक्स-हसबैंड को देख गुस्साई सारा खान, तभी कर दिया ये काम

राकेश का हाथ थामकर अवॉर्ड शो में पहुंचीं शमिता, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -